Sunday, May 12, 2024
Advertisement

बिहार: बेतिया में महिला दरोगा से की गई बदसलूकी, वीडियो सोशल मीडिया हो रहा वायरल; देखें Video

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ लोग एक महिला दरोगा से बदसलूकी करते नजर आ रहे हैं। वहीं, पुलिस से एक महिला बार-बार पूछ रही की उसकी बेटी पर हाथ कैसे उठाया?

Shailendra Tiwari Edited By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Updated on: December 20, 2023 13:52 IST
Bihar- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV बेतिया में महिला दरोगा से की गई बदसलूकी

बिहार में कानून व्यवस्था का क्या हाल है इसका अंदाजा इस बात से लगा सकते हैं कि एक महिला दरोगा से कुछ लोगों ने बदसलूकी की। लोगों में कानून का भय किंचित मात्र भी नजर नहीं आ रहा, उल्टे लोग महिला दरोगा से बहसबाजी कर रहे हैं। ये मामला बेतिया का है। हैरानी की बात तो यह है कि महिला दरोगा 4 सिपाहियों के साथ है, फिर भी लोगों को किसी बात का डर नहीं लग रहा है। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

महिला दरोगा से हुई बदसलूकी

दरअसल, बेतिया के लौकरिया गांव में 17 दिसंबर को बैरिया थाने की महिला दारोगा व कुछ पुलिसकर्मी शराब के पुराने शराब धंधेबाजों के वेरीफिकेशन के लिए गए थे। इस दौरान वहां के कुछ लोगों ने दारोगा व पुलिसकर्मियों को बंधक बनाकर बदसलूकी और मारपीट की थी। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो में दिख रहा कि महिला दारोगा समेत चार पुलिसकर्मियों से लोग बदसलूकी कर रहे हैं। एक मिनट 55 सेकंड के वीडियो में महिला दारोगा व कुछ पुलिस कर्मियों से गांव की महिलाएं, युवक और कुछ बुजुर्ग बहस करते दिख रहे हैं। वीडियो में एक महिला पुलिसकर्मियों से बार-बार पूछ रही है कि उन्होंने उसकी बेटी को क्यों मारा। जबकि कुछ युवक पूछ रहे हैं कि आप घर में क्यों घुसी? घर में घुसने का आपके पास वारंट है क्या?

दरोगा की शिकायत पर FIR दर्ज

वहीं, वीडियो में महिला दारोगा भी वीडियो बनाते दिख रही है। इस बावत एसडीपीओ माहताब आलम ने बताया कि वायरल वीडियो की जांच की जाएगी। उन्होंने कहा कि इस मामले में बैरिया थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई। मामला खुद महिला दारोगा की शिकायत पर दर्ज किया गया है। मामले में कहा गया कि 17 दिसंबर को महिला दारोगा व कुछ पुलिसकर्मी शराब के पुराने शराब धंधेबाजों के वेरीफिकेशन के लिए गांव में गए थे। इस दौरान वहां के कुछ महिला-पुरुषों ने दारोगा व पुलिसकर्मियों को बंधक बनाकर बदसलूकी और मारपीट की थी।

(बेतिया से अलोक कुमार की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:

बिहार: नहीं मान रहे शराब माफिया, दरोगा समेत एक होम गार्ड को तेज स्पीड कार से रौंदा, एसआई की हुई मौत

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement