Sunday, April 28, 2024
Advertisement

एक ही रात में 3 ATM में की चोरी, उड़ा ले गए 67 लाख रुपए-चोरों की करतूत का देखें LIVE Video

भिलाई में ATM में चोरी का एक लाइव वीडियो सामने आया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे चोरों ने एक ही रात में 3 ATM को काटकर 67 लाख रुपए उड़ा कर ले गए।

Adarsh Pandey Edited By: Adarsh Pandey
Published on: August 29, 2023 7:18 IST
एक ही रात में 3 ATM में की चोरी, उड़ा ले गए 67 लाख रुपए- India TV Hindi
Image Source : CCTV FOOTAGE एक ही रात में 3 ATM में की चोरी, उड़ा ले गए 67 लाख रुपए

भिलाई: शहर में कुछ चोरों ने एक ही रात में 3 ATM को गैस कटर से काटर उनमें रखे पैसों को साफ कर दिया। दु्र्ग और भिलाई शहर में ATM से चोरी करने का सीसीटीव फुटेज भी सामने आ गया है। उसमें साफ दिखाई दे रहा है कि 4 चोर देर रात पूरी तैयारी के साथ चोरी करने के लिए ATM में पहुंचे। उन्होंने एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरों में ब्लैक स्प्रे मारा और उसके बाद गैस कटर से एटीएम को काटकर, उसमें रखा सारा कैश साफ कर दिया।

ATM में चोरी का लाइव वीडियो

आप भी देखिए कि कैसे चोरों ने 3 ATM को गैस कटर से काटकर एक ही रात में 67 लाख से ज्यादा पैसे का चूना लगा दिया।

CCTV का जो फुटेज सामने आया है उसके मुताबिक चोर 4 या फिर उनसे अधिक हो सकते हैं। सभी चोरों ने अपने चेहरे को कपड़े से ढ़का हुआ है। 2 चोर ATM के अंदर हैं तो वहीं 2 बाहर निगरानी करते हुए देखे जा सकते हैं। ATM में चोरी करने के बाद चोरों ने वहां आग लगा दी ताकि किसी को कोई सबूत ना मिले।

पुलिस ने दी मामले की जानकारी

भिलाई नगर थाने के प्रभारी मनोज प्रजापति के मुताबिक, ये चोर कहीं बाहर के हैं। पुलिस चोरों को पकड़ने के लिए कार्रवाई कर रही है। इसके लिए अलग-अलग टीमों का गठन कर मामले की जांच शुरु कर दी गई है। 

पुलिस ने यह भी बताया कि आरोपी मेवात की तरफ से आए थे। उन्होंने पहले तीनों ATM मशीनों की रेकी की। इसके बाद उन्होंने चोरी की इस घटना को अंजाम देते हुए 67 लाख रुपए की चोरी की।

(भिलाई से सिकंदर खान की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें-

बैंगलोर से दिल्ली आ रही फ्लाइट में रुकी बच्ची की सांसें, भगवान बनकर आए साथी पैसेंजर्स और फिर...

आतंकी संगठन IS की बड़ी साजिश, मैगजीन के जरिए भारत के मुस्लिमों को जिहाद के लिए उकसा रहा, इस नेता को दी धमकी

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें छत्तीसगढ़ सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement