1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. क्राइम
  4. ग्रेटर नोएडा में बाइक चोर गिराह का भंडाफोड़, 2 लोग गिरफ्तार चोरी की 6 बाइक बरामद

ग्रेटर नोएडा में बाइक चोर गिराह का भंडाफोड़, 2 लोग गिरफ्तार चोरी की 6 बाइक बरामद

उत्तर प्रदेश की ग्रेटर नोएडा पुलिस को एक अंतरराज्यीय बाइक चोर गिरोह का भंडाफोड़ करने में सफलता हाथ लगी है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 14, 2020 8:18 IST
Bike theft gang busted in Greater Noida- India TV Hindi
Image Source : PTI Bike theft gang busted in Greater Noida

नोएडा। उत्तर प्रदेश की ग्रेटर नोएडा पुलिस को एक अंतरराज्यीय बाइक चोर गिरोह का भंडाफोड़ करने में सफलता हाथ लगी है। इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस को उनके पास से हरियाणा से चुराई गई बाइक्स के अलावा 6 और बाइक्स बरामद हुई हैं। 

आरोपियों को शनिवार शाम एटा से सूरजपुर के रास्ते में पुलिस स्टेशन ने पकड़ लिया। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि पकड़े गए लोगों की पहचान एक स्थानीय निवासी श्यामवीर और बुलंदशहर जिले के जाटवीर के रूप में हुई है। पुलिस प्रवक्ता ने कहा, "उनके कब्जे से छह चोरी की मोटरसाइकिलें बरामद की गई हैं। इनमें से तीन वाहन बुलंदशहर, दो हरियाणा के गुड़गांव और एक गौतम बौद्ध नगर में पंजीकृत हैं।" उन्होंने कहा कि उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है और आरोपियों को एक स्थानीय अदालत ने जेल में भेज दिया है।

महिला पर तीन साल की बेटी की हत्या का मामला दर्ज

उत्तर प्रदेश के नोएडा में रविवार को मानसिक स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों से पीड़ित महिला के खिलाफ कथित तौर पर तीन साल की बेटी की हत्या करने का मामला दर्ज किया गया। इससे पहले अधिकारियों ने बताया था कि पति-पत्नी के झगड़े में पिता ने अपनी तीन साल की बच्ची को कथित रूप से उठाकर फर्श पर पटक दिया था जिससे उसकी मौत हो गयी। घटना सुबह करीब साढ़े नौ बजे की है। नोएडा के अतिरिक्त पुलिस आयुक्त रणविजय सिंह के बताया कि घटना सेक्टर-49 थाना क्षेत्र के बरौला गांव की है। सूचना पाकर पुलिस जब मौके पर पहुंची तो महिला रेणु घायल थी और बच्ची की मौत हो चुकी थी। महिला को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि असापास के लोगों से पूछताछ में पता चला कि पति शराबी है और पति-पत्नी में अकसर लड़ाई है और परसों भी दोनों के बीच लड़ाई हुई थी। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। ग्रेटर नोएडा में बाइक चोर गिराह का भंडाफोड़, 2 लोग गिरफ्तार चोरी की 6 बाइक बरामद News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन
Write a comment
X