Friday, May 10, 2024
Advertisement

कटिहार मेयर मर्डर केस: 4 आरोपी गिरफ्तार, रेलवे ट्रैक पर फेंकी गई पिस्टल्स बरामद

बिहार के कटिहार शहर के मेयर शिवराज पासवान की हत्या के मामले के पुलिस ने शुक्रवार को 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर रेलवे ट्रैक पर फेंके गए दो पिस्तौल बरामद किए हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 30, 2021 21:09 IST
Shivraj Paswan Murder, Mayor Shivraj Paswan Murder, Katihar Mayor Murder- India TV Hindi
Image Source : TWITTER.COM/BHIMARMYCHIEF बिहार के कटिहार शहर के मेयर शिवराज पासवान की हत्या के मामले के पुलिस ने शुक्रवार को 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

कटिहार: बिहार के कटिहार शहर के मेयर शिवराज पासवान की हत्या के मामले के पुलिस ने शुक्रवार को 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर रेलवे ट्रैक पर फेंके गए दो पिस्तौल बरामद किए हैं। बिहार के उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने शिवराज पासवान की निर्मम हत्या की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि हत्याकांड शामिल अपराधियों की पहचान कर उनके खिलाफ त्वरित सुनवाई कराते हुये पुलिस प्रशासन कठोर कार्रवाई करेगा। उपमुख्यमंत्री ने कहा कि दिवंगत शिवराज पासवान समाजसेवी और मृदुभाषी स्वभाव के थे। उनके असामयिक निधन से राजनीतिक एवं सामाजिक क्षेत्र को क्षति पहुंची है।

बीजेपी विधायक का भतीजा है मुख्य आरोपी

उपमुख्यमंत्री ने दिवंगत शिवराज पासवान की आत्मा की एवं शोक-संतप्त परिजनों को दुख की इस घड़ी में धैर्य एवं संबल प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की। कटिहार शहर के निवर्तमान मेयर शिवराज पासवान की गुरुवार की रात नगर थाना क्षेत्र के संतोषी चौक के पास अज्ञात हमलावारों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। उनके भाई छोटू पासवान की तहरीर पर नगर थाना में दर्ज की गई प्राथमिकी में कोढा विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी की वर्तमान विधायक कविता पासवान के भतीजा नीरज पासवान (मुख्य नामजद आरोपी) सहित 12 लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है।


उग्र भीड़ ने मुख्य आरोपी के घर की तोड़फोड़
पुलिस उपाधीक्षक अमरनाथ झा ने बताया कि इस मामले में पिंकू पासवान, शिवम कुमार, कुमकुम देवी और मनीषा कुमारी को गिरफ्तार कर लिया गया है। शीघ्र ही मुख्य नामजद आरोपी सहित अन्य फरार आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी। पुलिस ने इस वारदात में इस्तेमाल 2 पिस्तौल तथा 3-3 कारतूस एवं खोखा घटनास्थल से करीब 200 मीटर की दूरी पर स्थानीय रेलवे लाइन के पास से बरामद किया है। पूर्णिया के IG सुरेश कुमार चौधरी ने कटिहार आकर मामले से जुड़े सभी पहलुओं पर जानकारी ली। इस वारदात के मुख्य आरोपी नीरज पासवान के घर पर उग्र भीड़ ने आज तोड़फोड़ की। वहीं मृतक मेयर का अंतिम संस्कार आज मनिहारी के गंगा तट पर एसडीएम की निगरानी में किया गया।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement