1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. क्राइम
  4. Crime News: गला घोंटकर की गर्लफ्रेंड की हत्या, लाश दफनाते समय खुद भी हार्ट अटैक से मर गया बॉयफ्रेंड

Crime News: गला घोंटकर की गर्लफ्रेंड की हत्या, लाश दफनाते समय खुद भी हार्ट अटैक से मर गया बॉयफ्रेंड

'न्यूयॉर्क पोस्ट' की रिपोर्ट के मुताबिक, शख्स का नाम जोसेफ मैककिनन था और उसने अपनी गर्लफ्रेंड पैट्रिसिया डेंट की हत्या कर दी थी। जोसेफ ने इस घटना को ट्रेंटन के घर में अंजाम दिया और फिर डेडबॉडी को घर के अहाते में उसे दफनाने लगा।

Rituraj Tripathi Written by: Rituraj Tripathi @rocksiddhartha7
Updated on: May 17, 2022 23:02 IST
Crime News- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE Crime News

Highlights

  • जोसेफ ने गला घोंटकर की गर्लफ्रेंड की हत्या
  • घटना को ट्रेंटन के घर में अंजाम दिया
  • डेडबॉडी को घर के अहाते में दफनाने की कोशिश की

Crime News: प्यार में कई बार इंसान हद से गुजर जाता है। ऐसी कई कहानियां आपने सुन रखी होंगी। लेकिन अमेरिका से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जानने के बाद हर कोई हैरान है। दरअसल यहां एक शख्स ने पहले अपनी गर्लफ्रेंड की गला घोंटकर हत्या की, फिर जब वो डेडबॉडी को दफना रहा था, उसी समय उसे भी हार्टअटैक आ गया और उसकी मौत हो गई। 

'न्‍यूयॉर्क पोस्‍ट' की रिपोर्ट के मुताबिक, शख्स का नाम जोसेफ मैककिनन था और उसने अपनी गर्लफ्रेंड पैट्रिसिया डेंट की हत्या कर दी थी। जोसेफ ने इस घटना को ट्रेंटन के घर में अंजाम दिया और फिर डेडबॉडी को घर के अहाते में दफनाने लगा। 

पैट्रिसिया डेंट की लाश एक गड्ढे में मिली

अधिकारियों के मुताबिक, उन्हें ये सूचना मिली थी कि एक शख्स काफी देर से लेटा हुआ है। जब वह जांच करने गए तो उन्हें जोसेफ मैककिनन का शव मिला। इसके बाद जब छानबीन करने पर पैट्रिसिया डेंट की लाश एक गड्ढे में मिली। लोगों ने बताया कि जोसेफ और पैट्रिसिया एक साथ रहते थे। 

जब पैट्रिसिया का पोस्टमार्टम हुआ तो पता लगा कि उनकी मौत दम घुटने से हुई है और मैककिनन की मौत हार्ट अटैक से हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मैककिनन अपने बैग में डालकर पैट्रिसिया की लाश दफनाने जा रहा था।