Friday, May 03, 2024
Advertisement

किसान आंदोलन में शामिल लोगों ने शख्स को जिंदा जलाया? परिवार ने लगाए गंभीर आरोप

हरियाणा में किसान आंदोलन में हिस्सा ले रहे 4 लोगों ने 42 वर्षीय व्यक्ति पर कथित रूप से ज्वलनशील पदार्थ छिड़ककर आग लगा दी।

Kumar Sonu Reported by: Kumar Sonu @Sonu_indiatv
Published on: June 17, 2021 23:13 IST
Man Burnt Alive, Man Burnt Alive Farmers Protest Site, Man Burnt Alive Bahadurgarh- India TV Hindi
Image Source : PTI REPRESENTATIONAL हरियाणा में किसान आंदोलन में हिस्सा ले रहे 4 लोगों ने 42 वर्षीय व्यक्ति को कथित तौर पर जिंदा जला दिया।

बहादुरगढ़: हरियाणा में किसान आंदोलन में हिस्सा ले रहे 4 लोगों ने 42 वर्षीय व्यक्ति पर कथित रूप से ज्वलनशील पदार्थ छिड़ककर आग लगा दी। बहादुरगढ़ में हुई इस घटना में शख्स बुरी तरह जल गया जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने गुरुवार को घटना की जानकारी देते हुए कहा कि मृतक के परिवार का आरोप है कि घटना के चारों आरोपी राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के पास टिकरी बॉर्डर पर चल रहे किसान आंदोलन का हिस्सा हैं। उसने बताया कि मृतक की पहचान झज्जर जिले में बहादुरगढ़ के कसरा गांव निवासी मुकेश के रूप में हुई है। 

पुलिस ने बताया कि मुकेश के भाई द्वारा की गई शिकायत के अनुसार टिकरी बॉर्डर पर चल रहे किसान आंदोलन में शामिल 4 लोगों ने बुधवार की शाम मुकेश को कथित रूप से जिंदा जला दिया। मुकेश के भाई द्वारा दी गई शिकायत के मुताबिक, मुकेश किसान आंदोलन में शामिल होने के लिए गया था। पुलिस ने बताया कि शिकायतकर्ता का आरोप है कि घटना के वक्त चारों आरोपी नशे की हालत में थे। उसने बताया कि घटना में बुरी तरह जल चुके मुकेश की गुरुवार तड़के मौत हो गई। 

हालांकि, पुलिस का कहना है कि अभी तक यह स्पष्ट नहीं है कि चारों आरोपियों ने मुकेश पर कोई ज्वलनशील पदार्थ छिड़का था और उसे आग लगाई थी। पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और फिलहाल इस पूरे मामले की जांच चल रही है। उसने बताया कि आरोपियों में से एक की पहचान जींद जिला निवासी के रूप में हुई है। इस बीच गुरुवार को मुकेश के परिजनों और गांव के कुछ लोगों ने उसके निकटतम परिजन को सहायता देने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement