Friday, April 26, 2024
Advertisement

युवक को भारी पड़ा अवैध संबंध, युवती के भाई ने दोस्तों संग मिलकर चाकुओं से गोदा

अधिकारी ने कहा, पुलिस की कई टीमों का गठन किया गया था और आरोपी को पकड़ने के लिए कई छापे मारे गए थे।

IANS Reported by: IANS
Published on: December 30, 2021 18:56 IST
Illicit Relationship, Illicit Relationship Delhi, Illicit Relationship Stabbed To Death- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL दिल्ली के पुरानी सीमापुरी इलाके में 3 हमलावरों ने दिन दहाड़े एक युवक की चाकुओं से गोद कर हत्या कर दी।

Highlights

  • आरोपियों में से एक की विवाहित बहन के साथ अवैध संबंध को लेकर 3 लोगों ने व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या कर दी।
  • आरोपियों की पहचान जुबेर, जफर और आदित्य के रूप में हुई है जिनमें जुबेर और आदित्य को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
  • दो आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है, जबकि अन्य को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू किया गया है।

नई दिल्ली: दिल्ली के पुरानी सीमापुरी इलाके में 3 हमलावरों ने दिन दहाड़े एक युवक की चाकुओं से गोद कर हत्या कर दी। आरोपियों में से एक की विवाहित बहन के साथ अवैध संबंध को लेकर 3 लोगों ने 24 वर्षीय एक व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या कर दी। एक अधिकारी ने गुरुवार को इस बारे में जानकारी देते हुए कहा कि आरोपियों की पहचान सीमा पुरी निवासी जुबेर, जफर और आदित्य के रूप में हुई है। जुबेर और आदित्य को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

डीसीपी (शाहदरा) आर. साथियासुंदरम ने कहा कि बुधवार शाम करीब 5 बजे एक पीसीआर कॉल आई जिसमें बताया गया कि शहर में पुरानी सीमा पुरी बी-253, राशन वाली गली के पास कुछ लड़के एक शख्स को चाकू मार रहे हैं। सूचना के आधार पर, पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और जिसे पहले से ही गुरु तेग बहादुर अस्पताल ले जाया गया था। अस्पताल ने पीड़ित को मृत घोषित कर दिया। उसकी पहचान शाहरुख के रूप में हुई है।

डीसीपी ने कहा, ‘भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या के लिए सजा) और 34 (सामान्य इरादे को आगे बढ़ाने में कई व्यक्तियों द्वारा किया गया अधिनियम) और शस्त्र अधिनियम की धारा 25 और 27 के तहत सीमा पुरी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया।’ जांच के दौरान अपराधियों की पहचान के लिए कई सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए। 

अधिकारी ने कहा, ‘पुलिस की कई टीमों का गठन किया गया था और आरोपी को पकड़ने के लिए कई छापे मारे गए थे।’ उन्होंने कहा कि दो आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है, जबकि अन्य को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू किया गया है। तीनों आरोपियों ने दिन के उजाले में पीड़िता को कई लोगों के सामने एक दर्जन से अधिक बार चाकू मारा था।

1 मिनट के वीडियो में, एक आरोपी को पीड़ित के सिर को स्टील की कुर्सी से बुरी तरह मारते हुए देखा जा सकता है, जिससे वह गिर जाता है। अधिकारी ने कहा, ‘रिकवरी और तीसरे आरोपी की गिरफ्तारी के लिए आगे की जांच की जा रही है।’

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement