Friday, April 26, 2024
Advertisement

Rohini Shootout: वकील के कपड़ों में आए थे बदमाश, चलीं 40 राउंड गोलियां, दहशत में भागते दिखे बच्चे

तिहाड़ जेल में बंद जितेंद्र उर्फ गोगी को शुक्रवार को रोहिणी कोर्ट में पेशी के लिए लाया गया था।

Atul Bhatia Reported by: Atul Bhatia @atul_bhatia1
Updated on: September 24, 2021 16:09 IST
Rohini Shootout, Rohini Shootout Shooters, Rohini Shootout Lawyers, Rohini Shootout Panic- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV दिल्ली में रोहिणी अदालत के परिसर में हुई गोलीबारी में बदमाश जितेंद्र गोगी सहित 3 लोग मारे गए हैं।

नई दिल्ली: दिल्ली में रोहिणी अदालत के परिसर में शुक्रवार की दोपहर को हुई गोलीबारी में बदमाश जितेंद्र गोगी सहित 3 लोग मारे गए हैं। पुलिस उपायुक्त (रोहिणी) प्रणव तायल ने बताया कि हमलावरों ने वकीलों की तरह कपड़े पहने हुए थे। पुलिस ने भी जवाबी गोलीबारी की जिसमें दोनों हमलावर 2 ढेर हो गए। मोस्ट वॉन्टेड जितेंद्र उर्फ गोगी रोहिणी कोर्ट में पेशी के लिए आया था कि तभी उसपर बदमाशों ने हमला कर दिया। दिल्ली के ही टिल्लू ताजपुरिया गैंग के लोगों ने ही वकील के भेष में जितेंद्र पर हमला किया है।

तिहाड़ जेल में बंद जितेंद्र उर्फ गोगी को शुक्रवार को रोहिणी कोर्ट में पेशी के लिए लाया गया था। दोपहर में जिस वक्त जितेंद्र पर गोलियां बरसाई गईं वह कोर्ट नंबर 206 के बाहर मौजूद था। जितेंद्र पर हमला करने वाले बदमाशों में से एक का नाम राहुल था। राहुल पर भी 50 हजार रुपये का इनाम घोषित था। पुलिस की जवाबी गोलीबारी में जितेंद्र पर हमला करने वाले दोनों बदमाश ढेर हो गए, जिनमें राहुल भी शामिल है। गोलीबारी के दौरान एक बच्चे को बदहवाश होकर इधर-उधर भागते देखा गया।

इस दौरान कुल 40-50 राउंड गोलियां चलने की बात कही जा रही है। जितेंद्र उर्फ गोगी को साल 2020 में गुरुग्राम से गिरफ्तार किया गया था। उसकी गिरफ्तारी स्पेशल सेल ने की थी और तभी से वह तिहाड़ जेल में बंद था। कोर्ट परिसर में हुई गोलीबारी की इस घटना के बाद आसपास के इलाके को सील कर दिया गया है। वहीं, गोलीबारी के दौरान हुई भगदड़ में एक महिला वकील भी घायल हो गई है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement