Monday, June 17, 2024
Advertisement

स्वाति मालीवाल मामले पर 'कांग्रेस ने AAP से बनाई दूरी', भाजपा नेता ने साधा निशाना, कही ये बात

अरविंद केजरीवाल के पूर्व पीए बिभव को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस बीच अब भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने बड़ा बयान दिया है। पूनावाला ने कहा कि इस मामले को देखते हुए कांग्रेस ने आम आदमी पार्टी से दूरी बना ली है।

Edited By: Avinash Rai @RaisahabUp61
Updated on: May 18, 2024 14:15 IST
Congress distanced itself from AAP on Swati Maliwal issue BJP leader targeted it- India TV Hindi
Image Source : PTI/TWITTER स्वाति मालीवाल मामले पर कांग्रेस ने AAP से बनाई दूरी

राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने अरविंद केजरीवाल के पूर्व पीएस बिभव कुमार पर बदसलूकी और मारपीट करने का आरोप लगाया है। दिल्ली पुलिस ने बिभव को गिरफ्तार कर लिया है। इस बीच भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने शनिवार को अधीर रंजन चौधरी के बयान का हवाला देते हुए कहा कि 'स्वाति मालीवाल मारपीट प्रकरण' में कांग्रेस ने आम आदमी पार्टी से दूरी बना ली है। दरअसल अधीर रंजन चौधरी ने अपने बयान में स्वाति मालीवाल से मारपीट करनेवाले आरोपी बिभव कुमार के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की थी। 

Related Stories

अधीप रंजन चौधरी का बयान

अधीर रंजन चौधरी के इसी बयान का जिक्र करते हुए भजपा प्रवक्ता शहजाद पूनवाला ने आम आदमी पार्टी पर हमला किया है। उन्होंने कहा, “शनिवार को दिल्ली में कांग्रेस नेता राहुल गांधी की रैली में भी सीएम अरविंद केजरीवाल को आमंत्रित नहीं किया गया है। इससे स्पष्ट है कि कांग्रेस ने ‘आप’ से दूरी बना ली है।“ प्रियंका गांधी द्वारा स्वाति मालीवाल मामले को पार्टी का आंतरिक मुद्दा बताए जाने पर भी शहजाद ने कहा कि लड़की हूं, लड़ सकती हूं ,जैसे नारे लगाए वाली नेता से यह उम्मीद नहीं थी। संजय सिंह द्वारा पहले स्वाति मालीवाल का पक्ष लेने और इसके बाद लखनऊ में संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस के दौरान सीएम केजरीवाल द्वारा इससे जुड़े सवालों से बचने पर भी शहजाद ने तीखी प्रतिक्रया व्यक्त की है। 

आम आदमी पार्टी का यू टर्न

उन्होंने कहा, “आम आदमी पार्टी का इस मामले में यू-टर्न लेना निंदनीय है।“ उन्होंने आगे कहा, “पहले संजय सिंह स्वाति मालीवाल का पक्ष लेकर आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का आश्वासन देते हैं। इसके बाद उनकी पार्टी सवालों से बचने की कोशिश करती है। अब आदमी पार्टी अपने ऊपर लग रहे आरोपों से बचने के लिए स्वाति को ही गद्दार बता रही है।“ बता दें कि बीते दिनों दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने सीएम केजरीवाल के निजी सचिव विभव कुमार पर उनके साथ मुख्यमंत्री आवास में मारपीट का आरोप लगाया था। उन्होंने इस संबंध में दो दफा दिल्ली पुलिस को फोन भी किया था। मालीवाल का आरोप है कि सीएम केजरीवाल के कहने पर विभव ने उन्हें पीटा। बीते दिनों उन्होंने इस संबंध में दिल्ली पुलिस को लिखित शिकायत दर्ज कराने के बाद कोर्ट में अपना बयान भी दर्ज करा दिया है।'

(इनपुट-आईएएनएस)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement