Monday, June 17, 2024
Advertisement

दिल्ली की कोर्ट में क्यों रोने लगीं स्वाति मालीवाल? फिर चुप होकर कार्यवाही भी सुनी

स्वाति मालीवाल से मारपीट के आरोपी बिभव कुमार की जमानत याचिका पर दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में सुनवाई चल रही है। इस दौरान स्वाति मालीवाल कोर्ट रूम में ही रोने लगीं।

Reported By : Abhay Parashar Written By : Rituraj Tripathi Updated on: May 27, 2024 12:28 IST
Swati Maliwal- India TV Hindi
Image Source : PTI/FILE स्वाति मालीवाल

नई दिल्ली: स्वाति मालीवाल केस में दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में सुनवाई चल रही है। ये सुनवाई आरोपी बिभव कुमार की जमानत याचिका पर हो रही है। इस दौरान कोर्ट में वह वीडियो भी दिखाया गया, जिसमें स्वाति मालीवाल सीएम हाउस से बाहर निकल रही हैं। 

इस वीडियो को जब कोर्ट में चलाया गया तब स्वाति भी कोर्ट में मौजूद थीं। इस दौरान स्वाति की आंखों में आंसू आ गए और वह रोने लगीं। हालांकि बाद में वह चुप होकर कार्यवाही को सुनने लगीं। बता दें कि स्वाति मालीवाल ने केजरीवाल के करीबी बिभव कुमार पर सीएम हाउस में मारपीट के आरोप लगाए हैं। स्वाति केस की सुनवाई कोर्ट रूम नंबर 119 में हो रही है।

कोर्ट में दिल्ली पुलिस ने क्या कहा?

दिल्ली पुलिस ने कहा कि महिला को इस तरह से मारा गया कि उसके कपड़े के बटन तक टूट गए। दिल्ली पुलिस ने कहा कि वह (स्वाति) संसद की मौजूदा सदस्य हैं, DCW की अध्यक्ष रही हैं। पार्टी चीफ, जिनके घर स्वाति मालीवाल गई थीं, उन्होंने उनको लेडी सिंघम कहा था। 

दिल्ली पुलिस ने कहा कि क्या वह ऐसे व्यक्ति की इमेज को खराब करेंगी जो परमानेंट इम्प्लॉई भी नहीं है! किसकी इमेज खराब करने की कोशिश की गई सब जानते हैं। दिल्ली पुलिस ने कहा कि पार्टी मुखिया के यहां जाने के लिए किसकी इजाजत की जरूरत है...बिभव की? दिल्ली पुलिस ने कहा कि ये उल्टा चोर कोतवाल को डांटे वाला मामला है।

बता दें कि आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने बीते दिनों सीएम अरविंद केजरीवाल के पीए बिभव कुमार पर मारपीट का आरोप लगाया था। इस मामले में बिभव फिलहाल पुलिस की गिरफ्त में हैं। ऐसे में विभव की तरफ से कोर्ट में जमानत याचिका दायर की गई है।

विभव कुमार की जमानत याचिका पर तीस हजारी कोर्ट में सुनवाई शुरू हो चुकी है। बता दें कि कोर्ट रूम में सुनवाई के दौरान स्वाति मालीवाल भी मौजूद हैं। यह सुनवाई कोर्ट रूम नंबर 119 में चल रही है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement