Friday, March 29, 2024
Advertisement

दिल्ली: पश्चिम विहार इलाके में महिला की गोली मारकर हत्या, सरेआम हुई वारदात से मचा हड़कंप

दिल्ली के पश्चिम विहार इलाके में 32 साल की महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। इस घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है। महिला को सड़क पर गोली मारी गई है और पुलिस जांच में जुट गई है।

Reported By : Atul Bhatia Edited By : Rituraj Tripathi Updated on: January 31, 2023 6:50 IST
Delhi Woman shot dead - India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PICTURE महिला की गोली मारकर हत्या

नई दिल्ली: पश्चिम विहार इलाके में महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। सरेआम हुई इस वारदात से इलाके में  हड़कंप मच गया है। महिला को सड़क पर गोली मारी गई है। उसकी उम्र 32 साल बताई जा रही है। पुलिस घटना की जांच में जुट गई है। 

सोमवार की शाम साढ़े सात बजे पश्चिम विहार के बेहद व्यस्त सड़क पर 32 साल की ज्योति नाम की महिला को बदमाशों ने गोली मार दी। ज्योति स्कूटी से अपने घर की तरफ जा रही थी तभी अज्ञात बदमाश ने ज्योति को गोली मार दी और मौके से उसकी स्कूटी लेकर फरार हो गया।

वहीं, कालकाजी में दो गुटों की लड़ाई में 12वीं के छात्र की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। दोनों ही मामले की दिल्ली क्राइम ब्रांच जांच कर रही है लेकिन अबतक अपराधी पकड़ से बाहर है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement