Monday, May 06, 2024
Advertisement

Gujarat Government Job: खुशखबरी! गुजरात में असिस्टेंट इंजीनियर के पदों पर निकली भर्ती, इतने पदों पर होगी रिक्रूटमेंट

Gujarat Government Job: गुजरात पब्लिक सर्विस कमीशन(GPSC) ने सहायक अभियंता(Assistant Engineer) के पदों पर भर्ती निकाली है। आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है, लास्ट डेट के पहले कर दें अप्लाई।

Akash Mishra Edited By: Akash Mishra @Akash25100607
Published on: August 27, 2022 16:42 IST
Representational Image- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY Representational Image

Gujarat Government Job: गुजरात (Gujarat) में सरकारी नौकरी (Government Job) पाने का बढ़िया अवसर सामने आया है। गुजरात पब्लिक सर्विस कमीशन (GPSC) ने यहां सहायक अभियंता(Assistant Engineer) के पदों पर भर्तियां निकली हैं। इन पदों पर रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया चालू हो चुकी है जो कि चल रही है। और कुछ ही दिनों में इसमें अप्लाई करने की लास्ट डेट भी आ जाएगी। इसलिए अगर आप इन वैकेंसीज के लिए आवेदन करने की योग्यता रखते हों और अप्लाई करना चाहते हैं तो लास्ट डेट के पहले ही अप्लाई कर दें। गुजरात पब्लिक सर्विस कमीशन के असिस्टेंट इंजीनियर (सिविल) के पदों (Gujarat Assistant Engineer Bharti 2022) पर केवल ऑनलाइन अप्लाई किया जा सकता है।

यहां से करें अप्लाई

गुजरात असिस्सेंट इंजीनियर पदों (Gujarat GPSC Assistant Engineer Recruitment 2022) के लिए होने वाले एग्जाम के लिए कैंडिडेट्स केवल ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं। ऐसा करने के लिए उन्हें जीपीएससी(GPSC) की ऑफीशियल वेबसाइट पर जाना होगा, जो इस प्रकार है – gpsc.gujarat.gov.in

इस दिन होगा एग्जाम 

गुजरात असिस्टेंट इंजीनियर भर्ती परीक्षा 2022 का आयोजन संभवत: 29 जनवरी 2023 के दिन किया जाएगा। ये टेंटेटिव डेट है जिसमें बदलाव संभव है। इसी तरह इस एग्जाम के बाद इंटरव्यू जुलाई 2023 के महीने में कंडक्ट किए जाएंगे।

कौन कर सकता है अप्लाई 

जीपीएससी(GPSC) के इन पदों पर आवेदन करने के लिए जरूरी है कि कैंडिडेट के पास इंजीनियरिंग (सिविल) या टेक्नोलॉजी (सिविल) में बैचलर्स की डिग्री हो। अगर आयु सीमा की बात करें तो आवेदन जमा होने की डेट तक कैंडिडेट की उम्र 36 साल से ज्यादा नहीं होनी चाहिए।

इतने पदों पर होगी भर्ती

इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के जरिए कुल 77 पदों पर भर्ती की जाएगी। ये पद असिस्टेंट इंजीनियर (सिविल), क्लास टू रोड और बिल्डिंग डिपार्टमेंट के लिए हैं। इन पदों पर अप्लाई  करने के लिए उम्मीदवार को 100 रुपए अप्लाई फीस देनी होगी। इन पदों से संबंधित किसी भी प्रकार की जानकारी के लिए केवल ऑफिशियल वेबसाइट पर जाएं।

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Naukri News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement