Thursday, April 25, 2024
Advertisement

दिल्ली विधानसभा चुनाव: केजरीवाल के खिलाफ जावडेकर बनाएंगे रणनीति, BJP ने नियुक्त किया चुनाव प्रभारी

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने शुक्रवार (9 अगस्त) को आगामी दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए प्रकाश जावडेकर को चुनाव प्रभारी और श्री हरदीप सिंह पुरी और श्री नित्यानंद राय को चुनाव सह प्रभारी नियुक्त किया है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 09, 2019 17:30 IST
Prakash Javadekar- India TV Hindi
Prakash Javadekar

नई दिल्ली: आगामी विधानसभा चुनावों की तैयारियों के मद्देनजर भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने शुक्रवार (9 अगस्त) को दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए प्रकाश जावडेकर को चुनाव प्रभारी और श्री हरदीप सिंह पुरी और श्री नित्यानंद राय को चुनाव सह प्रभारी नियुक्त किया है। हरियाणा, महाराष्ट्र और झारखंड में इस साल के आखिर में चुनाव होने वाले हैं, जबकि दिल्ली में 2020 की शुरुआत में चुनाव होंगे।

Related Stories

भाजपा पिछले विधानसभा चुनाव में दल्ली में 70 में से सिर्फ तीन सीटों पर जीत दर्ज कर पाई थी। अपनी नियुक्ति पर जावड़ेकर ने कहा कि वह पूरी निष्ठा से अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन करेंगे और पार्टी अध्यक्ष एवं अन्य संबंधित नेताओं के साथ विचार- विमर्श के बाद वह दिल्ली चुनाव के लिये योजना तैयार करेंगे। जावड़ेकर इससे पहले राजस्थान में विधानसभा एवं लोकसभा चुनाव के लिये प्रभारी थे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Delhi Vidhan Sabha Chunav 2020 News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement