Friday, March 29, 2024
Advertisement

दिल्ली चुनाव से ठीक पहले CBI ने डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के OSD को किया गिरफ्तार

दिल्ली चुनाव से ठीक दो दिन पहले सीबीआई ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए दिल्ली सरकार के एक कर्मचारी को गिरफ्तार कर लिया है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: February 07, 2020 9:05 IST
cbi arrest- India TV Hindi
cbi arrest

नयी दिल्ली। दिल्ली चुनाव से ठीक दो दिन पहले सीबीआई ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए दिल्ली सरकार के एक कर्मचारी को गिरफ्तार कर लिया है। यह अधिकारी डिप्टी सीएम का विशेष कर्तव्य अधिकारी(ओएसडी) बताया जा रहा है। इस अधिकारी पर कथित रूप से 2 लाख रुपये रिश्वत लेने का आरोप है। 

अधिकारियों ने कहा कि गोपाल कृष्ण माधव नामक अधिकारी को जीएसटी संबंधित मामले में कथित रूप से दो लाख रुपये रिश्वत लेते समय देर रात गिरफ्तार किया गया। अधिकारियों ने कहा कि माधव को पूछताछ के लिए तत्काल सीबीआई मुख्यालय ले जाया गया। सूत्रों ने कहा कि इस मामले में सिसोदिया की कोई भूमिका सामने नहीं आई है। मामले की जांच जारी है। वह 2015 से सिसोदिया के कार्यालय में तैनात हैं। यह गिरफ्तारी दिल्ली विधानसभा चुनाव से दो दिन पहले की गई है। 

सीबीआई सूत्रों के मुताबिक, टैक्स डिपार्टमेंट के कुछ और अधिकारियों से पूछताछ की जा रही है। सीबीआई सूत्रों के मुताबिक, ये लोग एक नेक्सस की तरह काम कर रहे थे। सीबीआई की एक टीम गिरफ्तार दानिक्स अधिकारी के आफिस में भी सर्च कर सकती है। दोपहर बाद करीब 3 बजे गिराफ्तार अधिकारी को सीबीआई की विशेष अदालत में पेश किया जाएगा, जहाँ सीबीआई इस अधिकारी की पुलिस रिमांड की मांग करेगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Delhi Vidhan Sabha Chunav 2020 News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement