Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

टिकट के ऐलान से पहले कांग्रेस में घमासान, 10 जनपथ के बाहर कार्यकर्ताओं की नारेबाजी

दिल्ली चुनाव के लिए उम्मीदवारों के नाम फाइनल करने के लिए कांग्रेस चुनाव समिति की बैठक 10 जनपथ पर चल रही है और उससे पहले टिकटों के लिए बवाल बढ़ गया है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 18, 2020 12:05 IST
टिकट के ऐलान से पहले कांग्रेस में घमासान, 10 जनपथ के बाहर कार्यकर्ताओं की नारेबाजी- India TV Hindi
टिकट के ऐलान से पहले कांग्रेस में घमासान, 10 जनपथ के बाहर कार्यकर्ताओं की नारेबाजी

नई दिल्ली: दिल्ली चुनाव के लिए उम्मीदवारों के नाम फाइनल करने के लिए कांग्रेस चुनाव समिति की बैठक 10 जनपथ पर चल रही है और उससे पहले टिकटों के लिए बवाल बढ़ गया है। 10 जनपथ के बाहर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अरविंद सिंह को टिकट देने की मांग के साथ जमकर नारेबाजी की।

Related Stories

कांग्रेस दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों की सूची अगले एक-दो दिन में जारी कर सकती है। पार्टी सूत्रों ने बताया कांग्रेस की केंद्रीय चुनाव समिति 10 उम्मीदवारों के नाम तय कर चुकी है और आगे होने वाली सीईसी की बैठक में कई और नामों को मंजूरी दी जा सकती है। 

दिल्ली में अपनी खोई जमीन वापस पाने की उम्मीद के साथ मैदान में उतर रही कांग्रेस अपने ज्यादातर वरिष्ठ नेताओं को टिकट दे सकती है। सूत्रों का कहना है कि कांग्रेस मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और आप सरकार के मंत्रियों के खिलाफ मजबूत उम्मीदवार उतार सकती है। दिल्ली में आठ फरवरी को मतदान है और 11 फरवरी को नतीजे घोषित होंगे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Delhi Vidhan Sabha Chunav 2020 News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement