Thursday, May 02, 2024
Advertisement

सोशल मीडिया बैन होने की खबर से घबरा गईं आम्रपाली दुबे, 'आखिरी पोस्ट' शेयर कर फैंस से कही ये बात

भोजपुरी फिल्मों की अल्टीमेट हीरोइन आम्रपाली दुबे आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ की फिल्म फैंस को काफी पसंद आती है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 26, 2021 18:03 IST
Aamrapali Dubey - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AAMRAPALI DUBEY सोशल मीडिया बैन होने की खबर से घबरा गईं आम्रपाली दुबे

भोजपुरी फिल्मों की अल्टीमेट हीरोइन आम्रपाली दुबे आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ की फिल्म फैंस को काफी पसंद आती है। आम्रपाली दुबे न सिर्फ एक्टिंग बल्कि डांस के लिए भी खास तौर पर जानी जाती हैं। उनके गाने आए दिनों फैंस को काफी लुभाते हैं। आम्रपाली दुबे के गानों को यूट्यूब पर लोग खूब चाव से देखते हैं। भोजपुरी फिल्मों के अलावा अम्रपाली दुबे सोशल मीडिया पर भी अपनी ख़ास पैठ रखती हैं। सोशल मीडिया के जरिए भोजपुरी अभिनेत्री फैंस के बीच जुड़ी रहती हैं। 

इसी बीच खबर आई है कि सोशल मीडिया को लेकर केंद्र सरकार कार्रवाई कर सकती है,  यहां तक की फेसबुक ट्विटर और इंस्टाग्राम को बैन भी किया जा सकता है। सोशल मीडिया के बैन किए जाने की खबर के बाद अमरपाली को फैंस से दूर हो जाने का भय सताने लगा है। 

उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी प्यारी तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, “अगर इंस्टाग्राम जाने वाला है, तो मैं चाहती हूं कि यह एक शानदार तस्वीर के साथ जाए (क्योंकि मैं किसी अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर नहीं हूं), मैं अपने फैंस से बात करने से रह जाऊंगी़। चलिए तब तक यूट्यूब पर जुड़ें जब तक हमें कोई दूसरा रास्ता नहीं मिल जाता।”  

बता दे आम्रपाली दुबे भोजपुरी इंडस्ट्री में महज चार साल के अंदर बेहद सफल अभिनेत्री के तौर पर उभरी हैं। वह आज के वक्त में सबसे ज्यादा फीस चार्ज करने वाली भोजपुरी अभिनेत्रियों में शुमार हैं। एक फिल्म के लिए वह लगभग 8 से 9 लाख रुपये चार्ज करती हैं। 

आम्रपाली दुबे, दिनेश लाल यादव के अलावा अन्य भोजपुरी स्टार के साथ भी हिट फिल्में दे चुकी हैं। उनकी आने वाली फिल्मों की बात करें तो वह फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म आशिकी के ऊपर काम कर रही हैं।  इस फिल्म में उनके साथ खेसारी लाल यादव नजर आने वाले हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement