Monday, April 29, 2024
Advertisement

भोजपुरी में आ रही 'कभी खुशी कभी गम', आम्रपाली-प्रदीप देंगे शाहरुख-काजोल को टक्कर

भोजपुरी फैंस के लिए हम ऐक ऐसी खबर लेकर आए हैं, जिसे सुनकर सब खुशी से झूम उठेंगे। खबर है कि अब भोजपुरी में भी 'कभी खुशी कभी गम' फिल्म बनने जा रही है। तो आइए आपको बताते हैं कि इस फिल्म में कौन-कौन से सितारें नजर आएंगे।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: April 14, 2024 12:49 IST
kabhi khushi kabhie gham, amrapali dubey- India TV Hindi
Image Source : X भोजपुरी में आ रही है 'कभी खुशी कभी गम'

करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' बाॅलीवुड की टाॅप फिल्मों की लिस्ट में शुमार है। ऐसे में जो भोजपुरी सिनेमा लवर्स है उन्हें ये सुनकर खुशी होगी कि अब भोजपुरी में भी 'कभी खुशी कभी गम' बनने जा रही है। जी हां,  भोजपुरी निर्माता निशांत उज्जवल भोजपुरी में 'कभी खुशी कभी गम' लेकर आ रहे हैं। इतना ही नहीं बीते दिनों इस फिल्म का पहला लुक भी जारी कर दिया गया है। तो आइए आपको बताते हैं कि इस फिल्म में कौन-कौन से सितारें नजर आने वाले हैं। 

फिल्म का फर्स्ट लुक है जबरदस्त

बता दें कि निर्माता निशांत उज्जवल की अपकमिंग फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' का फर्स्ट लुक जबरदस्त है। पोस्टर में आम्रपाली दुबे और संचिता बनर्जी, प्रदीप पांडेय चिंटू के साथ पोज देती दिख रही हैं।दुल्हन बनीं संचिता बनर्जी काफी खूबसूरत दिख रही हैं। यूट्यूब की सबसे बड़ी भोजपुरी फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी 2' की सुपर हिट फीमेल लीड आम्रपाली दुबे और संचिता बनर्जी इस फिल्म में वापस साथ आ रही हैं। ऐसे में इन्हें दोबारा साथ में स्क्रीन पर देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। 

पारिवारिक फिल्म होगी

बता दें कि आम्रपाली दुबे और संचिता बनर्जी, प्रदीप पांडेय चिंटू तीनों ही भोजपुरी इंडस्ट्री के बड़े स्टार्स हैं, जिन्हें एक ही फिल्म में साथ देखना फैन्स के लिए बड़ी बात है। बताया जा रहा हैं कि यह फिल्म पूरी तरह से पारिवारिक फिल्म होगी, जिसका दर्शकों को भी बेसब्री से इंतजार है। वहीं स्टारकास्ट को देखते हुए कहा जा सकता है ये फिल्म लाजवाब होने वाली है। इसके डायरेक्टर प्रेमांशु सिंह हैं और निर्माता निशांत उज्जवल हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement