Thursday, July 11, 2024
Advertisement

भोजपुरी स्टार बनाने से पहले बेचते थे लिट्टी-चोखा, आज बॉक्स ऑफिस पर उड़ा रहे हैं गर्दा

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की फिल्म 'रंग दे बसंती' भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है। वहीं केवल भारत में नहीं बल्कि दुनिया भर में एक्टर की जबरदस्त फैन फॉलोइंग देखने को मिल रही है। भोजपुरी एक्टर आज जिस मुकाम पर है उसके लिए उन्होंने कड़ी मेहनत करनी पड़ी है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: June 16, 2024 23:52 IST
Khesari Lal Yadav- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM खेसारी लाल यादव

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के एक्टर और एक्ट्रेस की जबरदस्त फैन फॉलोइंग देखने को मिलती है, लेकिन खेसारी लाल यादव के लिए लोगों के बीच में अलग ही क्रेज देखने को मिलता है। भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है, लेकिन उसके लिए उन्हें अपनी लाइफ में कड़ी मेहनत करनी पड़ी है। इन दिनों एक्टर अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'रंग दे बसंती' को लेकर जबरदस्त चर्चा में बने हुए हैं। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। इतना ही नहीं धमाकेदार कलेक्शन भी कर रही है। माउथ पब्लिसिटी के कारण फिल्म को कमाई में खूब फायाद भी हो रहा है।

खेसारी लाल यादव एक्टिंग के पहले करते थे ये काम

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव एक ऐसा नाम है, जिसे सुनते ही लोगों को उनकी फिल्मों और गानों के बारे में याद आ जाता है। बता दें कि एक्टर आज जिस मुकाम पर हैं वहां तक पहुंचने के लिए उन्होंने बेहद कठिन सफर तय किया है, जिसके बारे में वह 'द कपिल शर्मा शो' में बता चुके हैं। खेसारी ने खिलासा किया था कि शुरुआत में उन्हें भोजपुरी सिंगर बनने के लिए भी बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ा। वह बिग बॉस में भी नजर आ चुके हैं। एक्टर ने बताया था कि उनके पास एक वक्त जेब में 10 रुपए भी नहीं थे तब रोजी-रोटी के लिए उन्होंने दिल्ली के ओखला में पत्नी संग मिलकर रेहड़ी पर लिट्टी-चोखा की दुकान लगाई थी।

खेसारी लाल आज हैं बॉक्स ऑफिस के राजा

बिहार के छपरा जिले में जन्मे खेसारी लाल यादव ने अपना बचपन गरीबी में बिताया और आज भी जब वो उन दिनों को याद करते हैं तो उनके आंखों में वहीं दर्द भरे आंसू देखने को मिलते हैं। खेसारी लाल यादव का असली नाम शत्रुघ्न कुमार यादव है। भोजपुरी फिल्मों में अपनी एक्टिंग से लाखों दिलों पर राज करने वाली अभिनेत्री काजल राघवानी के साथ खेसारी का नाम अक्सप जोड़ा जाता है, लेकिन दोनों इस बात को अफवाह बात कर टाल देते हैं। खेसारी लाल यादव आज भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के उन स्टार्स में से एक हैं, जिनकी फिल्में रिलीज होते ही छा जाती है।

भोजपुरी फिल्म रंग दे बसंती की कास्ट

खेसारी लाल यादव की 'रंग दे बसंती' 7 जून को रिलीज हुई है, जिसके बाद से वह जबरदस्त चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म में खेसारी लाल के अलावा रति पांडेय और डायना खान, अमिताभ भट्टाचार्य, फिरोज खान, मास्टर ऋषभ यादव, राज प्रेमी, आमिर सरवर, अमित तिवारी, समर्थ चतुर्वेदी, प्रकाश जैश, ज्योति कलश और रीना रानी भी हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement