Thursday, April 18, 2024
Advertisement

'बाहुबली' की नकल करना पड़ा भारी, स्टंट करने के चक्कर में गई जान

बिजनेमैन इंद्रपाल पाटिल ने बाहुबली के उस सीन को कॉपी करने की कोशिश की जिसमें महेंद्र बाहुबली यानी प्रभास एक ऊंचे झरने से कूदते हैं। इस सीन को कॉपी करते हुए इंद्रपाल ने भी लाहपुरे के माहुली फोर्ट के एक झरने से छलांग लगा दी।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: July 22, 2017 13:27 IST
baahubali- India TV Hindi
baahubali

नई दिल्ली: अक्सर देखा जाता है कि फिल्मों से इंसान काफी प्रभावित होता है, लोग प्रेरित होते हैं फिल्में देखकर लेकिन कभी-कभी फिल्मों के स्टंट लोग रियल जिंदगी में करने लगते हैं और उन्हें अपनी जान से भी हाथ धोना पड़ जाता है। हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें बाहुबली फिल्म का एक सीन ट्राई करने की कोशिश में एक शख्स को अपनी जान गंवानी पड़ी।

खबर है कि बिजनेमैन इंद्रपाल पाटिल ने बाहुबली के उस सीन को कॉपी करने की कोशिश की जिसमें महेंद्र बाहुबली यानी प्रभास एक ऊंचे झरने से कूदते हैं। इस सीन को कॉपी करते हुए इंद्रपाल ने भी लाहपुरे के माहुली फोर्ट के एक झरने से छलांग लगा दी। लेकिन ये स्टेंट इंद्रपाल को भारी पड़ा और हादसे में उनकी मौत हो गई।

इंद्रपाल अपने दोस्तों के साथ वहां घूमने आया था। जैसे ही उसने झरना देखा उसे बाहुबली वाला स्टंट करने का ख्याल आया और बिना कुछ सोचे समझे इंद्रपाल ने वहां से छलांग लगा दी। लेकिन नीचे गिरते ही इंद्रपाल की वहीं मौत हो गई। वहीं इंद्रपाल के भाई ने इस मौत को साजिश बताया है उसका कहना है कि उसके भाई को स्टंट करने का शौक नहीं था। लेकिन पुलिस का कहना है कि झरने से कूदने की वजह से कई लोग मर चुके हैं। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है।

आपको बता दें, बाहुबली के पहले पार्ट में महेंद्र बाहुबली एक बड़े से झरने को लांघकर माहिष्मति राज्य पहुंचता है। इस सीन में ग्राफिक्स और वीएफएक्स का भरपूर इस्तेमाल हुआ है। लेकिन जिस झरने को फिल्म की शूटिंग के लिए इस्तेमाल किया गया है वो केरल के त्रिशूर जिले के चलकुडी तालुका का अथिराप्पिल्ली झरना है। अथिराप्पिल्ली झरना चलकुडी रेलवे स्टेशन से करीब 30 किलोमीटर दूर है जबकि कोच्चि एयरपोर्ट से इसकी दूरी तकरीबन 55 किलोमीटर है। त्रिशूर शहर से झरने की दूरी 58 किलोमीटर है। तमिलनाडु और केरल के बीच हाइवे किनारे बसे इस इलाके में घने जंगल हैं जिसमें बाघ, तेंदुआ जैसे खतरनाक जंगली जानवर पाए जाते हैं।

भारत का नियाग्रा माने जाने वाला अथिराप्पिल्ली झरना चलकुडी नदी के बहाव से बना है। झरना 80 फीट ऊंचा और करीब 330  फीट चौड़ा है।

यहां देखिए झरने का वीडियो

जब हैरी में सेजल में दिखा इम्तियाज वाला जादू

फिल्म रिव्यू- लिपस्टिक अंडर माय बुर्का

इसलिए मुझे नहीं पसंद आई लिपस्टिक अंडर माय बुर्का- ब्लॉग

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement