Thursday, April 18, 2024
Advertisement

जापान के एक थिएटर ने ताला लगाने से पहले आखिरी फिल्म के रूप में दिखाई आमिर खान की '3 इडियट्स'

आमिर खान की फिल्म '3 इडियट्स' साल 2009 में रिलीज हुई थी, इसमें करीना कपूर, आर माधवन और शरमन जोशी भी अहम किरदारों में थे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 03, 2020 15:30 IST
3 इडियट्स, आमिर खान, राजू हिरानी- India TV Hindi
3 इडियट्स

मुंबई: आमिर खान की फिल्म '3 इडियट्स' की रिलीज को 10 साल से भी ज्यादा साल हो गए लेकिन दुनियाभर में आज भी यह एक सदाबहार फिल्म है। इस फिल्म का निर्देशन राजू हिरानी ने किया है, फिल्म को विदेश में ताइवान, हांगकांग, दक्षिण कोरिया, चीन और जापान में रिलीज़ किया गया था।

जापान के ओसाका में एक थियेटर को हमेशा के लिए बंद किया जा रहा था और उन्होंने 3 इडियट्स को अपनी आखिरी फिल्म के रूप में दिखाने का फैसला किया जो फुल हाउस रहा, जिससे साबित होता है कि यह सबसे महत्वपूर्ण और प्रभावशाली फिल्मों में से एक है जो दुनिया भर में सभी की पसंदीदा है।

थिएटर आयोजकों ने ट्विटर पर साझा करते हुए लिखा,"The last show of Fuse Line Cinemas

3 इडियट्स को विदेशों में 415 स्क्रीन्स पर और देशभर में 1800 स्क्रीन्स पर रिलीज़ किया गया था जो उस समय एक बड़ी घरेलू रिलीज़ थी।

फिल्म को बेहद सरहाया गया था और भारतीय सिनेमा के इतिहास में सबसे बड़ी ओपेनिंग करने में सफल रही थी। फिल्म को 2013 में जापान में रिलीज़ किया गया था और आज भी फिल्म हाउसफुल रही है। फिल्म की अपनी एक जगह है और अभी तक अनबुझी हुई है।

3 इडियट्स को 25 दिसंबर 2009 को रिलीज़ किया गया था जिसमें आमिर खान और करीना कपूर खान ने मुख्य भूमिका निभाई थी और शरमन जोशी, आर माधवन व बोमन ईरानी अहम किरदार में नज़र आये थे और राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित थी।

बॉलीवुड से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement