Thursday, April 25, 2024
Advertisement

'उरी' और 'कबीर सिंह' के बाद फ़िल्म 'छिछोरे' बनी 'बेस्ट थर्ड वीकेंड' देने वाली फिल्म

जुड़वा 2 और बागी 2 जैसी हिट फिल्में देने के बाद, छिछोरे के साथ साजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियोज एक बार फिर एक साथ वापसी कर रहे है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 24, 2019 22:56 IST
 'उरी' और 'कबीर सिंह' के...- India TV Hindi
 'उरी' और 'कबीर सिंह' के बाद फ़िल्म 'छिछोरे' बनी 'बेस्ट थर्ड वीकेंड' देने वाली फिल्म

मुंबई: दंगल के प्रसिद्ध निर्देशक नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित फिल्म "छिछोरे" रिलीज के तीसरे वीकेंड भी सिनेमाघरों में धूम मचा रही है। उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक और कबीर सिंह के बाद यह साल 2019 की एक ओर ऐसी फिल्म बन गयी है जो सबसे अच्छा तीसरा सप्ताहांत का स्वाद चखने में कामयाब रही है, नजीतन तीसरे वीकेंड के बाद फ़िल्म कुल 120 करोड़ का बिज़नेस कर चुकी है। जिसके बाद, छिछोरे अब 'गली बॉय' के बॉक्स ऑफिस आंकड़ो को मात देने की राह पर है जो लगभग 134 करोड़ के बिज़नेस के साथ नौंवी उच्चतम ग्रॉसर फ़िल्म है।

साजिद नाडियाडवाला की इस साल रिलीज हो चुकी अन्य फ़िल्म "सुपर 30" भी संयोगवश एक शिक्षा आधारित फिल्म थी और दोनों ही फिल्मों को नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट बैनर के तले बनाया गया था जिसका अर्थ है कि साजिद नाडियाडवाला केवल दो महीने के अंतराल में दो शैक्षिक आधारित हिट फिल्में देने में सफ़ल रहे है।

"छिछोरे" के कॉलेज ड्रामा ने दर्शकों के जहन में बीते दिनों की यादें ताज़ा कर दी है और ये ही वजह है कि फ़िल्म को देश भर में काफ़ी पसंद किया जा रहा है, परिणामस्वरूप फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर अपनी  मजबूत पकड़ बनाये हुए है। इतना ही नहीं, फ़िल्म की दिल छू लेने वाली कहानी प्रशंसा का पात्र बनी हुई है जहाँ हर कोई फ़िल्म से जुड़ा महसूस कर रहा है।

जुड़वा 2 और बागी 2 जैसी हिट फिल्में देने के बाद, छिछोरे के साथ साजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियोज एक बार फिर एक साथ वापसी कर रहे है। छिछोरे का निर्देशन नितेश तिवारी द्वारा किया गया है जो सिनेमाघरों में दर्शकों का दिल जीतते हुए सफलता की ओर अपने कदम बढ़ा रही है।

इनपुट- एजेंसी

इसे भी पढ़ें-

Made in china: राजकुमार-मौनी के लटके-झटके से भरपूर है 'मेड इन चाइना' का गाना 'ओढ़नी'

Laal Kaptaan Trailer Out: सैफ अली खान का नागा साधु लुक खड़े कर देगा आपके रोंगटे

 

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement