1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'दोस्ताना 2' में कार्तिक आर्यन की जगह लेंगे अक्षय कुमार? करण जौहर ने की गुजारिश!

'दोस्ताना 2' में कार्तिक आर्यन की जगह लेंगे अक्षय कुमार? करण जौहर ने की गुजारिश!

कथित तौर पर, धर्मा प्रोडक्शंस ने अक्षय कुमार से दोस्ताना 2 के स्टार कास्ट में शामिल होने और उन्हें आगे किसी भी नुकसान से बचाने का अनुरोध किया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 21, 2021 17:52 IST
kartik aaryan AKSHAY KUMAR- India TV Hindi
Image Source : TWITTER- AKSHAY, KARTIK 'दोस्ताना 2' में कार्तिक आर्यन की जगह लेंगे अक्षय कुमार?

जब से करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शंस ने घोषणा की है कि अभिनेता कार्तिक आर्यन दोस्ताना 2 का हिस्सा नहीं होंगे, इस बात को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि उनकी जगह कौन लेगा। कथित तौर पर, करण ने अपने इंस्टाग्राम से कार्तिक को अनफॉलो दिया है, जबकि अभिनेता अभी भी सोशल मीडिया पर करण जौहर को फॉलो करते हैं। हालाँकि, धर्मा प्रोडक्शन ने हाल ही में एक आधिकारिक घोषणा जारी करते हुए कहा, "पेशेवर परिस्थितियों के कारण, जिस पर हमने सम्मानजनक चुप्पी बनाए रखने का फैसला किया है - हम फिल्म दोस्ताना 2 की नई कास्ट जल्द ऐलान करेंगे।   कृपया जल्द ही आधिकारिक घोषणा की प्रतीक्षा करें। - धर्मा प्रोडक्शंस”।

अब, हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार अभिनेता अक्षय कुमार को धर्मा प्रोडक्शंस ने दोस्ताना 2 के कलाकारों में शामिल होने और उन्हें 'मुश्किल स्थिति' और नुकसान से बचाने का अनुरोध किया गया है।

"(फिल्म निर्माता) करण जौहर ने व्यक्तिगत रूप से अक्षय से अनुरोध किया है कि वे दोस्ताना 2 की टीम में शामिल हों और उनकी मदद करें, क्योंकि फिल्म की शूटिंग में पहले ही बहुत पैसा लगाया जा चुका है।"

हालांकि कार्तिक ने फिल्म के लिए 20 दिनों की शूटिंग पूरी कर ली थी, लेकिन प्रोडक्शन हाउस और सह-अभिनेताओं के बीच 'क्रिएटिव मतभेद' की वजह से कार्तिक फिल्म का हिस्सा अब नहीं हैं। दोस्ताना 2 में कार्तिक, जान्हवी कपूर और टीवी अभिनेता लक्ष्य शामिल थे अब फिल्म की रीकास्टिंग हो रही है।

2019 में, करण जौहर ने घोषणा की कि दोस्‍ताना के लिए कार्तिक आर्यन और जान्हवी कपूर एक साथ आएंगे। इस जोड़ी ने फिल्म के लिए पंजाब में एक हफ्ते तक शूटिंग की थी।

ये भी पढ़ें-

सलमान खान की 'राधे' 13 मई को सिनेमाघरों के साथ-साथ पे-पर-व्यू स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

पिता के निधन की खबर सुन मुंबई वापस लौटीं हिना खान को पैपराजी ने घेरा, विकास गुप्ता ने बताया - असंवेदनशील

उर्वशी ढोलकिया की फैमिली चाहती हैं उनकी दूसरी शादी, अभिनेत्री ने जाहिर की अपनी मंशा

Click Mania
Modi Us Visit 2021