1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अक्षय कुमार 'मिशन मंगल' के निर्देशक के साथ फिर करेंगे काम, अगले साल शुरू होगी शूटिंग

अक्षय कुमार 'मिशन मंगल' के निर्देशक के साथ फिर करेंगे काम, अगले साल शुरू होगी शूटिंग

अक्षय कुमार की यह फिल्म एक एक्शन-ड्रामा फिल्म है और यह वर्तमान समय में सेट है। यह सच्ची घटनाओं से प्रेरित फिल्म होगी। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 21, 2021 21:35 IST
akshay kumar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- AKSHAY KUMAR  अक्षय कुमार 'मिशन मंगल' के निर्देशक के साथ फिर करेंगे काम

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार सच्ची घटनाओं से प्रेरित एक एक्शन-ड्रामा फिल्म के लिए अपने "मिशन मंगल" निर्देशक जगन शक्ति के साथ फिर से टीम में आने के लिए तैयार हैं। कुमार और शक्ति ने पहली बार 2019 की ड्रामा फिल्म 'मिशन मंगल' पर एक साथ काम किया, जो भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (ISRO) के वैज्ञानिकों की कहानी से प्रेरित था, जिसने भारत के पहले इंटरप्लैनेटरी अभियान, मार्स ऑर्बिटर मिशन में योगदान दिया था। नई फिल्म भी सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। स्क्रिप्ट तैयार है और अगले साल शूटिंग शुरू होने की संभावना है।

सूत्रों के मुताबिक, "यह एक एक्शन-ड्रामा फिल्म है। यह वर्तमान समय में सेट है। यह सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। अक्षय फिल्म में कानून प्रवर्तन अधिकारी की भूमिका निभाएंगे।"

सूत्र ने बताया- जैसे ही अक्षय अपने अन्य प्रोजेक्ट को पूरा करते हैं, इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे। उनके लिए पाइपलाइन में बहुत सारी चीजें हैं, इसलिए उनके  प्रोजेक्ट खत्म होने का इंतजार किया जा रहा है। वर्तमान में COVID-19 के कारण सभी के शेड्यूल और परियोजनाएं प्रभावित हो रही हैं।

हाल ही में अक्षय कुमार ने COVID-19 से ठीक हुए हैं और अस्पताल से वापस आए हैं। अक्षय की पत्नी और लेखक ट्विंकल खन्ना ने अपने सोशल मीडिया पर इस खबर की पुष्टि की। 4 अप्रैल को, अक्षय कुमार को कोरोना वायरस का पता चला था। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर फैंस को इसकी जानकारी दी, और शाम को उन्हें अस्पताल में भर्ती करना पड़ा था।

इस बीच, अक्षय के पास काफी काम है, उन्होंने हाल ही में अपनी फिल्म अतरंगी रे की शूटिंग पूरी की,जिसे फिल्मकार आंनद एल राय बना रहे हैं, इस फिल्म में सारा अली खान, धनुष और निमरत कौर भी हैं। फिल्म हिमांशु शर्मा द्वारा लिखी गई है और संगीत अकादमी पुरस्कार विजेता संगीतकार एआर रहमान द्वारा है।

अतरंगी रे के अलावा, अक्षय राम सेतु, सूर्यवंशी, बेल बॉटम, पृथ्वीराज और बच्चन पांडे में दिखाई देंगे। 

ये भी पढ़ें-

सलमान खान की 'राधे' 13 मई को सिनेमाघरों के साथ-साथ पे-पर-व्यू स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

पिता के निधन की खबर सुन मुंबई वापस लौटीं हिना खान को पैपराजी ने घेरा, विकास गुप्ता ने बताया - असंवेदनशील

उर्वशी ढोलकिया की फैमिली चाहती हैं उनकी दूसरी शादी, अभिनेत्री ने जाहिर की अपनी मंशा

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X