Sunday, June 02, 2024
Advertisement

अमिताभ की 'पिंक' पूरे रंग में, दूसरे दिन कमाई में बड़ी छलांग

अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू के अभिनय से सजी हुई फिल्म 'पिंक' ने कमाई के मामले में दूसरे दिन रफ्तार पकड़ ली है।

IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 18, 2016 17:58 IST
Pink- India TV Hindi
Pink

मुंबई: अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू के अभिनय से सजी हुई फिल्म 'पिंक' ने कमाई के मामले में दूसरे दिन रफ्तार पकड़ ली है। फिल्म की ओपनिंग कुछ खास नहीं रही थी लेकिन लोगों के पॉजिटिव रिस्पॉन्स के बूते दूसरे दिन सिनेमाघरों में इस फिल्म के लिए दर्शकों में खासा उत्साह देखा गया। 

पढ़ें: Film Review: शानदार है बिग बी की ‘पिंक’, हर पिता के लिए जरूरी

पहले दिन 'पिंक' ने जहां 4.32 करोड़ रुपये की कमाई की थी, वहीं दूसरे दिन इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 7.65 करोड़ रुपये जुटाए। इस तरह दोनों दिनों की कमाई मिलाकर 11.97 करोड़ रुपये पर पहुंच गई है। उम्मीद की जा रही है कि इस वीकेंड में फिल्म 20 करोड़ की कमाई को पार कर जाएगी। 

पढ़ें: अमिताभ की ‘पिंक’ ने जीता बॉलीवुड अदाकाराओं का दिल

'पिंक' को समीक्षकों के साथ-साथ बॉलीवुड सितारों से भी काफी तारीफ मिल रही है। इस फिल्म में ऐक्टर्स के काम की काफी तारीफ हो रही है। अमिताभ और तापसी के अलावा 'पिंक' में कीर्ति कुलहरि, अंगद बेदी और ऐंड्रिया टेरिएंग ने दमदार अभिनय किया है। इन सभी कलाकारों ने नैचुरल परफॉर्मेंस दी है और यही वजह है कि दर्शकों को इनका काम पसंद आ रहा है।

'पिंक' के डायरेक्टर अनिरुद्ध रॉय चौधरी हैं जिन्होंने 'अपराजिता तुमी', 'अंतहीन' और 'अनुरनन' जैसी फिल्में बनाई हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement