Thursday, May 02, 2024
Advertisement

अनीता हसनंदानी के बेटे का हुआ मुंडन, तस्वीरें शेयर करके लिखा- टकलू बेबी

अनीता हसनंदानी फरवरी में मां बनी थीं, और अब 6 महीने बाद उनके बेटे का मुंडन संस्कार हुआ।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 06, 2021 19:39 IST
अनीता हसनंदानी- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM @ANITAHASSANANDANI अनीता हसनंदानी

 टीवी सीरियल ये है मोहब्बतें में शगुन का किरदार निभा चुकी मशहूर टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी इसी साल मां बनी हैं। अनीता ने 9 फरवरी को बेटे आरव को जन्म दिया। बेटे के जन्म के 6 महीने बाद अब अनीता और उनके पति रोहित रेड्डी ने अब आरव का मुंडन करवाया है। मुंडन संस्कार की तस्वीरें अनीता ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन फोटोज में अनीता के प्यारे बेटे आरव अपनी दादी, नानी और मम्मी-पापा के साथ नजर आ रहे हैं, आरव ने पीले रंग कीड्रेस पहनी है और वो मुंडन के बाद और क्यूट हो गए हैं।

Related Stories

अनीता ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है- मेरा टकलू बेबी

सोशल मीडिया पर जब अनीता ने ये तस्वीरें शेयर की तो उन्हें फैंस और टीवी सेलेब्स की तरफ से खूब बधाईयां मिलने लगीं। अनीता ने एक और पोस्ट किया है जिसमें आरव पापा और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ नजर आ रहे हैं।

अनीता अक्सर अपने बेटे की तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं, अनीता कभी आरव का सोते हुए वीडियो डालती हैं तो कभी डायपर बदलते हुए, कुछ वक्त पहले उन्होंने आरव को ब्रेस्टफीड कराने को लेकर अपनी एक्सपीरियंस शेयर किया। अनीता ने यह भी कहा कि वो तब तक अपने बेटे को ब्रेस्टफीडिंग करवाएंगी जब तक वो करा पाएंगी।

बता दें, अनीता का असील नाम नताशा है, अनीता ने साल 2001 में टीवी शो कभी सौतन कभी सहेली में काम किया और उन्हें खूबस प्यार मिला, असके बाद कसौटी जिंदगी की, काव्यांजलि, कुमकुम, कहानी घर घर की औैर क्योंकि सास भी कभी बहू थी में भी काम किया। साल 2013 में रोहित रेड्डी से अनीता ने शादी की। 

अनीता और रोहित पहली बार जिम में मिलें, यहीं उनकी दोस्ती हुोई और फिर दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे। हाल ही में अनीता हसनंदानी नागिन 4 में दिखी थीं, अनीता ने कुछ फिल्मों में काम किया था। इनमें से ज्यादातर फिल्में फ्लॉप रहीं, अनीता ने कुछ तो है, कृष्णा कॉटेज, सिलसिले, कोई आप सा, दस कहानियां, जस्ट मैरिड, रागिनी एमएमएस 2 और हीरो में काम किया है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement