Monday, April 29, 2024
Advertisement

अनुष्का ने किया करण के साथ काम करने की खासियत का खुलासा

अनुष्का शर्मा इन दिनों करण जौहर के निर्देशन में बनी आगामी फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ को लकर चर्चा में बनी हुई हैं। करण के साथ काम करने को लेकर अनुष्का का कहना है कि उनकी फिल्म में काम करने के दौरान अपने लुक पर ज्यादा ध्यान देने की जरूरत नहीं होती है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 27, 2016 16:17 IST
anushka- India TV Hindi
anushka

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इन दिनों करण जौहर के निर्देशन में बनी आगामी फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ को लकर चर्चा में बनी हुई हैं। करण के साथ काम करने को लेकर अनुष्का का कहना है कि उनकी फिल्म में काम करने के दौरान अपने लुक पर ज्यादा ध्यान देने की जरूरत नहीं होती है। अनुष्का ने बताया, "मैं उन लोगों में से हूं जो इस बात पर ध्यान नहीं देते कि मैं कैसी दिखती हूं। मैं अभिनय में पूरी तरह डूब जाती हूं, इसलिए अक्सर अपने लुक की अनदेखी कर देती हूं। लेकिन जब आप करण जौहर और डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ काम करते हैं तो आप सिर्फ अपने अभिनय पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं, क्योंकि आप जानते हैं कि हर फ्रेम में आप अच्छे दिखने वाले हैं।"

इसे भी पढ़े:- 

अभिनेत्री के मुताबिक, "करण जौहर के साथ काम करने की यह एक बड़ी खासियत है कि आप सबसे अच्छे दिखते हैं।" करण की फिल्म 'ऐ दिल हे मुश्किल' में एकतरफा प्यार और उलझन को दर्शाया गया है। फिल्म में अनुष्का के साथ ऐश्वर्या राय बच्चन और रणबीर कपूर भी हैं। फिल्म 28 अक्टूबर शुक्रवार को सिनेमाघरों रिलीज होने वाली है।

सैन्य पृष्ठभूमि से ताल्लुक रखने वाली अऩुष्का ने 2008 में 'रब ने बना दी जोड़ी' से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था। अनुष्का का मानना है कि गैरफिल्मी परिवार से आना चुनौतीपूर्ण भी होता है।

अभिनेत्री ने कहा, "मुझे लगता है कि हर चीज के अपने फायदे और नुकसान होते हैं। मैं गैर फिल्मी परिवार से आने के कारण अपनी उपलब्धियों पर खुश होती हूं, लेकिन जब आप असफलता से गुजर रहे होते हैं तब आपके पास सलाह देने के लिए कोई मौजूद नहीं होता, क्योंकि आपके माता-पिता इस मामले में सलाह नहीं दे सकते।" उन्होंने यह भी कहा कि फिल्मी परिवार से आने वाले लोगों को भी अपने स्तर पर चुनौतियों का सामना करना पड़ता है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement