Friday, March 29, 2024
Advertisement

'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' का नया गाना 'Rammo Rammo' रिलीज, लोगों को पसंद आ रहा सोनाक्षी सिन्हा का लुक

'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' का नया गाना ‘रामो रामो’ रिलीज हो गया है। दर्शकों को ये गाना काफी पसंद आ रहा है।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 10, 2021 18:13 IST
sonakshi sinha - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ASLISONA/SCREENSHOT सोनाक्षी सिन्हा

अजय देवगन की फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ का लोगों को बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म में अजय देवगन के अलावा संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, अम्मी विर्क, नोरा फतेही और शरद केलकर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। देशप्रेम की कहानी पर बनी यह फिल्म 13 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। 

इसी बीच फिल्म का एक नया गाना ‘रामो रामो’ रिलीज कर दिया गया है। रिलीज होते ही यह गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। इस गाने में संजय दत्त और सोनाक्षी सिन्हा नजर आ रही हैं। गाने में इन दोनों के लुक को काफी पसंद किया जा रहा है।  गाने को उदित नारायण, नीति मोहन और पलक मुच्छली ने मिलकर गाया है। वहीं, इसके लिरिक्स मनोज मुंतशिर ने लिखे हैं और संगीत निष्क बागची ने दिया है। 

शेरशाह का नया गाना 'जय हिंद की सेना' रिलीज, सिद्धार्थ मलहोत्रा ने दिखाया भारतीय सेना का शौर्य और पराक्रम

सोनाक्षी सिन्हा ने भी गाने का वीडियो शेयर किया है। इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेन ने लिखा है-'पेश है आपके बीच मेरा पहला गरबा सॉन्ग-' रामो रामो'

अजय देवगन की देशभक्ति और एक्शन से भरी फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ के लिए दर्शक काफी समय से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा सुंदरबेन जेठा मधारपर्या के रोल में नजर आएंगी, जो एक जांबाज समाज सेविका थीं, उन्होंने 299 महिलाओं के साथ भारतीय सेना का साथ दिया था। महिलाओं की इस बहादुर फौज ने सेना के लिए रनवे तैयार किया था। 

फिल्म की कहानी बेहद दिलचस्प है। ये एक वॉर एक्शन फिल्म है, जो 1971 के भारत पाकिस्तान युद्ध की सच्ची कहानी पर आधारित है। अजय देवगन इसमें इंडियन एयरफोर्स के विंग कमांडर विजय कार्णिक का किरदार निभा रहे हैं। अभिषेक दुधिया की बतौर निर्देशक ये पहली फिल्म है। 

पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी अन्य खबरें- 

एकता कपूर ने किया 'बड़े अच्छे लगते हैं' के दूसरे सीजन का एलान, दो दिन बाद रिलीज होगा प्रोमो

Jee Le Zaraa: फरहान अख्तर लाएंगे 'दिल चाहता है' का फीमेल वर्जन, कैट, प्रियंका और आलिया संग होगी रोड ट्रिप

एक खूबसूरत रिलेशनशिप में रहने के बावजूद कैसे टूट गया परवीन बाबी और डैनी का रिश्ता?

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement