Monday, April 29, 2024
Advertisement

बिपाशा टीवी पर सुनाएंगी डरावनी कहानी

मुंबई: बॉलीवुड में 'राज', 'क्रिएचर 3डी' और 'अलोन' जैसी डरावनी फिल्में देने वाली अभिनेत्री बिपाशा बसु अब हॉरर सीरिज 'डर सबको लगता है' से छोटे पर पदार्पण करने जा रही हैं। इसके लिए उन्होंने करार

IANS IANS
Updated on: September 29, 2015 22:35 IST
बिपाशा टीवी पर...- India TV Hindi
बिपाशा टीवी पर सुनाएंगी डरावनी कहानी

मुंबई: बॉलीवुड में 'राज', 'क्रिएचर 3डी' और 'अलोन' जैसी डरावनी फिल्में देने वाली अभिनेत्री बिपाशा बसु अब हॉरर सीरिज 'डर सबको लगता है' से छोटे पर पदार्पण करने जा रही हैं। इसके लिए उन्होंने करार पर हस्ताक्षर भी किए हैं। सूत्रों के मुताबिक, यह एक डरावना टेलीविजन शो है जिसे बिपाशा द्वारा सुनाया जाएगा।

सूत्र ने बताया, "बिपाशा इस शो की कहानियां सुनाया करेंगी। पूरा शो रचनात्मक निर्देशक की देखरेख में होगा, लेकिन अलग प्रकरणों का संचालन दूसरा निर्देशक करेगा। इसमें डरावनी कहानियों की मेजबानी देखेंगे।" हर एपिसोड में अलग-अलग कहानियां दिखाई जाएंगी और हर कहानी को एक ही कड़ी में खत्म कर दिया जाएगा।

सूत्रों के अनुसार इस शो का प्रसारण नवंबर में शुरू किया जा सकता है। इसे एण्ड टीवी पर प्रसारित किया जाएगा।

बिपाशा के पास अभी कोई बड़ी फिल्म नहीं है। उन्हें  आज कल ज्यादातर अपने दोस्त करण सिंह ग्रोवर के साथ देखा जाता है। दोनों ने छुट्टियां मनाते हुए कई तस्वीरे सोशल मीडिया पर शेयर की है। कुछ वक्त पहले बिपाशा अपने और करण के रिश्ते को लेकर भई काफी चर्चा में रही थीं। उनकी करण के सात जिम में पुल अप्स करते हुए तस्वीरें भई सोशल मीडिया में वायरल हुई थीं।

इसे भी पढ़े:- करण-बिपाशा की नजदीकियां देख दंग रह जाएंगे आप

अगली स्लाइड में देखें बिपाशा और करण की तस्वारें:-

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement