Monday, April 29, 2024
Advertisement

फरहान-अधूना हुए अलग, टूट गई 15 साल पुरानी शादी

बॉलीवुड सितारों के अफेयर्स और अलग होने की खबरें को आए दिन मीडिया में आती ही रहती हैं। हाल ही में खबर आई है कि फिल्म निर्माता-निर्देशक और अभिनेता फरहान अख्तर पत्नी अधूना से अलग हो गए है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: January 21, 2016 20:27 IST
farhan akhtar- India TV Hindi
farhan akhtar

नई दिल्ली: बॉलीवुड सितारों के अफेयर्स और अलग होने की खबरें को आए दिन मीडिया में आती ही रहती हैं। हाल ही में खबर आई है कि फिल्म निर्माता-निर्देशक और अभिनेता फरहान अख्तर पत्नी अधूना से अलग हो गए हैं। फरहान और अधूना की शादी को 15 साल हो चुके हैं और अचानक इन दोनों के अलग होने की खबरों ने इनके फैंस को चौंका दिया है।

इसे भी पढ़े:- Boxoffice : पहले वीकएंड पर 'वजीर' को औसत सफलता

इनके अलग होने की कोई सही वजह तो अब तक सामने नहीं आ पाई है, लेकिन खबरों की मानें को ऐसा कहा जा रहा है कि इनके बीच काफी वक्त से कुछ खटपट चल रही थी। खबरों के अनुसार ऐसा कहा जा रहा है, कि फरहान और अधूना का कहना है कि इन 15 वर्षों में इनके रिश्ते में काफी दूरियां आ गई हैं। वहीं दूसरी तरफ ऐसा भी कहा गया है कि, इनके रिश्ते के टूटने की वजह फरहान की अपनी एक को-स्टार के साथ बढ़ती नजदीकियां हैं।

फरहान और अधूना की मुलाकात फिल्म 'दिल चाहते है' के सेट पर हुई थी। अधूना ने इस फिल्म से बतौर हेयरस्टाइलिस्ट बॉलीवुड में कदम रखा था। लगभग 3 साल एक दूसरे को डेट करने के बाद इन दोनों ने शादी के बंधन में बंधने का फैसला कर लिया। अधूना उम्र में फरहान से करीब 6 साल बड़ी हैं, लेकिन इनके रिश्ते में कभी भी इस बात को लेकर कोई दिक्कत नहीं आई।

हाल ही में रणबीर-कैटरीना का रिश्ता टूटने की खबरें भी मीडिया में छाई हुई हैं और अब फरहान और अधूना के अलग होने की खबरें सुर्खियां बटोरने लगी हैं। इनसे पहले सुजैन और ऋतिक ने भी 14 साल के बाद तलाक लेकर पूरे बॉलीवुड और अपने प्रशंसकों को हैरान कर दिया था।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement