Thursday, May 02, 2024
Advertisement

बिग बॉस 8 के विजेता गौतम गुलाटी की लिप-लॉक वाली तस्वीर हुई वायरल

नई दिल्ली: कर्लस चैनल के रिएलिटी शो 'बिग बॉस 8' के विजेता गौतम गुलाटी अपनी चार्मिंग इमेज के कारण वैसे तो हमेशा ही लड़कियों के बीच चर्चा में रहते है लेकिन इस बार वह एक

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 21, 2015 18:46 IST
बिग बॉस 8 के विजेता...- India TV Hindi
बिग बॉस 8 के विजेता गौतम गुलाटी की लिप-लॉक वाली तस्वीर हुई वायरल

नई दिल्ली: कर्लस चैनल के रिएलिटी शो 'बिग बॉस 8' के विजेता गौतम गुलाटी अपनी चार्मिंग इमेज के कारण वैसे तो हमेशा ही लड़कियों के बीच चर्चा में रहते है लेकिन इस बार वह एक लड़की को किस करने की वजह से चर्चा में आ गए हैं। इससे पहले बिग बॉस में उनके और डियांड्रा के किस के काफी चर्चे रहे थे। दरअसल गौतम इन दिनों एम टीवी के एक शो 'बिग एफ' में नजर आने वाले हैं। इस शो के प्रोमो में गौतम एक लड़की के साथ लिपलॉक करते हुए देखे जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि शो का प्रोमो हफ्तेभर में ही ऑन एयर किया जा सकता है।

एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू के अनुसार गौतम ने कहा "मैं एक आर्टिस्ट होने के नाते हमेशा ही खुद को चैलेंज करने के तरीके ढूंढ़ता रहता हूं। एक अभिनेता के रुप में मैंने बहुत से सीरियल और रियलिटी शो भी किए है और अब मैं एंकरिग करने के लिए उत्सुक था। एम टीवी ने मुझे 'बिग एफ' में इसका मौका दिया है।" साथ ही उन्होंने बताया, "मैंने कुछ समय पहले ही इसका प्रोमो शूट किया है जिसमें मैं पहली बार ऑनस्क्रीन किस करते हुए नजर आ रहा हूं।"

खबरों के अनुसार इस शो की स्टोरी का कांसेप्ट बिल्कुल अलग है। इस तरह के कॉन्सेप्ट को इससे पहले भारत में कभी नहीं दिखाया गया। इस प्रोमो में गौतम फाइटर पायलट की यूनिफॉर्म में नजर आ रहे हैं जिसमें वह काफी कूल दिख रहे हैं।

इसे भी पढ़े:- आखिरकार बिग बॉस 9 के कंटेस्टेंट्स की लिस्ट आई सामने

india tv

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement