Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

फोटोग्राफर की गुस्ताखी पर आग बबूला हुए रितिक, छीन लिया कैमरा

रितिक रोशन पिछले काफी दिनों से सुर्खियों में छाए हुए हैं। इस बार वह कंगना के कारण नहीं बल्कि अपनी आगामी फिल्म मोहनजोदाड़ो को सुर्खियां बटोर रहे हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: April 05, 2016 16:05 IST
hrithik- India TV Hindi
hrithik

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता रितिक रोशन पिछले काफी दिनों से कंगना रनौत के साथ चल रही कोल्डवॉर के कारण सुर्खियों में छाए हुए हैं। एक बार फिर से मीडिया में रितिक को लेकर खबरें आने लगी हैं। इस बार वह कंगना के कारण नहीं बल्कि अपनी आगामी फिल्म मोहनजोदाड़ो को सुर्खियां बटोर रहे हैं। हाल ही में खबर आई है कि रितिक रविवार को ठाणे-घोड़बंदर में फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। तभी वहां से कुछ दूर एक एक अखबार के फोटोग्राफर ने उनकी तस्वीरें लेने की कोशिश करने लगा।

इसे भी पढ़े:- कंगना ने रितिक को भेजे 1439 ईमेल, सुपरहीरो ने नहीं दिया कोई जवाब

खबरों की मानें तो जब रितिक के सिक्योरिटी गार्ड ने उस फोटोग्राफर को देखा तो उन्होंने तस्वीर खीचने के मना करते हुए कैमरा ले जाकर रितिक को दे दिया इसके बाद उन्होंने वह कैमरा अपनी वैनिटी वैन में रख दिया और उन्हें शूटिंग खत्म होने तर बाहर इंतजार करने के लिए कहा। खबरों के अनुसार जब शूटिंग खत्म होने के बाद रितिक अपनी कार की ओर बढ़ने लगे तो उन्होंने फोटोग्राफर को काफी कुछ सुनाया।

रितिक ने कहा कि उन्हें उनके लुक का खुलासा करने का कोई अधिकार नहीं है। फोटोग्राफर ने उनका विरोध करते हुए कहा कि वह सिर्फ अपना काम कर रहा था। इसके बाद रितिक ने उनका कैमरा अपनी कार में रख लिया और अगले दिन उनके घर जाकर लेने को कहा। वैसे इससे पहले भी कई बार मोहनजोदाड़ो के सेट से रितिक के लुक की तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं।

खबरों अनुसार जब अगले दिन फोटोग्राफर अपना कैमरा लेने उनके घर पहुंचा तो उन्हें बोला गया कि रितिक किसी मिटिंग में व्यस्त हैं और उन्हें करीब 5 घंटे तक इंतजार करवाया गया।

अगली स्लाइड में भी रितिक ने आगे क्या कहा:-

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement