Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

'वेले' में चाचा अभय देओल के साथ काम करने के लिए उत्साहित हैं करण देओल

'वेले' फिल्म तेलुगु क्राइम कॉमेडी 'ब्रोचेवरेवरुरा' की रीमेक है। काफी समय से पर्दे से दूर रहे अभय देओल करण देओल के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 02, 2021 21:10 IST
karan deol- India TV Hindi
Image Source : KARAN DEOL/INSTAGRAM करण देओल, अभय देओल

मुंबई: सनी देओल के बेटे करण देओल इन दिनों काफी खुश हैं क्योंकि उन्हें अजय देवगन द्वारा निर्मित और देवेन मुंजाल द्वारा निर्देशित आगामी फिल्म 'वेले' में अपने चाचा अभय देओल के साथ काम करने का सुनहरा मौका मिला है। करण को लगता है कि यह सपना सच होने का मौका है जिसे वह जीवन भर संजो कर रखेंगे। वह अपने चाचा अभय के साथ काम करने के लिए उत्सुक है, जिसे वह प्यार से 'डिंपी चाचा' कहते हैं।

डब्बू रतनानी के 2021 कैलेंडर शूट के लिए शर्टलेस हुए शाहरुख खान, फैंस की प्रतिक्रिया

उन्होंने कहा, "मैं 'डिंपी चाचा' (चाचा) को हमेशा मेरी पीठ थपथपाने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। वह हमेशा मेरे लिए प्रेरणा रहे हैं और उनके साथ काम करना कुछ ऐसा है जिसे मैं हमेशा संजो कर रखूंगा।"

बेल बॉटम: वाणी कपूर ने जाहिर की अक्षय कुमार के साथ काम करने की खुशी

यह फिल्म तेलुगु क्राइम कॉमेडी 'ब्रोचेवरेवरुरा' की रीमेक है। काफी समय से पर्दे से दूर रहे अभय देओल करण देओल के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। 'पल पल दिल के पास' में काम करने वाले अभिनेता ने आगे कहा कि वह अपनी अगली परियोजना के लिए बेहद रोमांचित हैं।

शहनाज गिल ने बताया क्या वो होंगी Bigg Boss OTT का हिस्सा? सिद्धार्थ संग अपने रिश्ते पर भी की बात

इनपुट-आईएएनएस

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement