Thursday, May 02, 2024
Advertisement

जेनिफर को तलाक दे, बिपाशा के हुए करण सिंह ग्रोवर

करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु के अफेयर्स की खबरें काफी दिनों से मीडिया में छाई हुई हैं। हाल ही में खबर आई थीं कि करण और बिपाश अब शादी के बंधन में बंधना चाहते हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: February 23, 2016 19:04 IST
karan- India TV Hindi
karan

मुंबई: करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु के अफेयर्स की खबरें काफी दिनों से मीडिया में छाई हुई हैं। हाल ही में खबर आई थीं कि करण और बिपाश अब शादी के बंधन में बंधना चाहते हैं, लेकिन जब तक करण और जेनिफर विंगेट का डिवोर्स फाइनल नहीं हो जाता तब ये दोनों शादी नहीं कर सकते। अब खबर आई है कि जेनिफर और करण का तलाक फाइनल हो चुका है और अब ये दोनों लव बर्डस अपनी शादी को शानदार बनाने की प्लानिंग कर सकते हैं।

इसे भी पढ़े:- मार्च में सगाई कर लेगें बिपाशा और करण!

करण सिंह ग्रोवर का बार पहले भी पहले भी तलाक ले चुके हैं। उनकी पहली शादी श्रद्धा निगम के साथ हुई थी। लेकिन जल्द ही इन दोनों का तलाक हो गया। इसके बाद करण की मुलाकात जेनिफर विंगेट से हुई दोनों को एक दूसरे से प्यार हुआ और इन्होंने शादी कर ली। लेकिन जेनिफर के साथ भी करण की शादी लंबे समय तक नहीं चल पाई और दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया।

मंगलवार को करण सिंह ग्रोवर 34 वर्ष के हो गए हैं और इसी दिन उनका और जेनिफर का तलाक भी कोर्ट में फाइनल हो चुका है। करण अपना जन्मदिन अभिनेत्री बिपाशा बसु के साथ सेलिब्रेट कर रहे हैं। बिपाशा ने उनके जन्मदिन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है।

पिछले दिनों खबर आई थी कि जेनिफर से तलाक होने के बाद करण और बिपाशा मार्च में एक दूसरे से सगाई करने वाले हैं। हालांकि करण या बिपाशा में से किसी ने भी अपनी सगाई की खबरों को लेकर कोई भी प्रतिक्रिया नहीं जताई है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement