Saturday, April 20, 2024
Advertisement

दीपिका पादुकोण के जेएनयू जाने पर मेघना गुलजार ने किया रिएक्ट, कही ये बात

'छपाक' के प्रमोशन के दौरान दीपिका पादुकोण जेएनयू गई थीं। दीपिका के जेएनयू जाने पर 'छपाक' की डायरेक्टर मेघना गुलजार ने रिएक्ट किया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: January 14, 2020 7:51 IST
meghna gulzar and deepika padukone- India TV Hindi
मेघना गुलजार और दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक 10 जनवरी को रिलीज हो चुकी है। यह फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी पर आधारित है। फिल्म के प्रमोशन के दौरान दीपिका पादुकोण जेएनयू के पीसफुल प्रोटेस्ट में गई थीं।  दीपिका के जेएनयू जाने पर मेघना गुलजार ने रिएक्ट किया है। मेघना ने प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को अलग रखने पर बात की।

पीटीआई को दिए इंटरव्यू में मेघना ने कहा- दूसरा नजरिया भी देखिए और एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित फिल्म बनाने के पीछे के कारण को देखें। उन्होंने आगे कहा-  हमे अपनी पर्नल और प्रोफेशनल लाइफ को अलग रखने में सक्षम होना चाहिए। कोई व्यक्ति अपनी पर्सनल लाइफ में क्या कर रहा है और प्रोफेशनली फिल्म में क्या कर रहा है उसे अलग तरीके से देखने की जरुरत है।

मेघना ने कहा- जहां हम प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को अलग रखने पर जोर डाल रहे हैं। अगर कोई लेंस को इस कारण से थोड़ा पीछे कर सकता है कि हमने फिल्म क्यों बनाई और हम किस बारे में बात कर रहे हैं और प्रकाश में ला रहे हैं ... मुझे लगता है कि यह महत्वपूर्ण है।

आपको बता दें छपाक के रिलीज के तीन दिन पहले दीपिका के जेएनयू के एक पीसफुल प्रोटेस्ट जाने के बाद वह हैडलाइन्स का हिस्सा बन गई थीं। वह नहीं बोली, लेकिन छात्र नेताओं के पीछे चुपचाप खड़ी रही। दीपिका के यहां जाने की वजह से उनकी तारीफ के साथ वह ट्रोल भी हुई हैं।

छपाक में दीपिका के साथ विक्रांत मेसी अहम भूमिका निभाते नजर आए हैं। इस फिल्म से दीपिका ने बतौर प्रोड्यूसर डेब्यू किया है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement