Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

'ठाकरे' के किरदार के लिए नवाजुद्दीन मेरी एकमात्र पसंद : संजय राउत

शिवसेना के सांसद संजय राउत ने कहा कि अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी फिल्म 'ठाकरे' में बाल ठाकरे का किरदार निभाने के लिए उनकी एकमात्र पसंद थे।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: February 18, 2018 12:42 IST
नवाजुद्दीन सिद्दीकी- India TV Hindi
Image Source : PTI नवाजुद्दीन सिद्दीकी

मुंबई: शिवसेना के सांसद संजय राउत ने कहा कि अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी फिल्म 'ठाकरे' में बाल ठाकरे का किरदार निभाने के लिए उनकी एकमात्र पसंद थे। राउत ने गुरुवार को यहां सोनू निगम, महिमा चौधरी और लेसले लेविस के साथ भारतीय कला महोत्सव में भाग लिया।

फिल्म 'ठाकरे' पर राउत ने कहा, "पहले हमने फिल्म का ट्रेलर लांच किया। इसे 24 घंटों के भीतर 30 लाख से अधिक बार देखा गया। मुझे उम्मीद है कि आने वाले समय में इसमें और बढ़ोतरी होगी। अभी फिल्म को आधार मिल गया है और मैं समझता हूं कि समूचे विश्व के लोग इसकी सराहना करेंगे।" यह पूछे जाने पर कि क्या बाल ठाकरे का किरदार निभाने के लिए किसी अन्य कलाकार के नाम पर विचार किया गया था, राउत ने कहा, "नहीं..नवाज इस फिल्म के लिए मेरी एकमात्र पसंद थे।"

अभिजीत पानसे द्वारा निर्देशित यह फिल्म 23 जनवरी, 2019 को रिलीज होगी। सोनू निगम ने फिल्म को देखने के लिए अपनी उत्सुकता जाहिर की। सोनू ने कहा, "मैं समझता हूं कि बाल ठाकरे के किरदार को निभाने के लिए जिस अभिनेता को चुना गया है वह हमारे देश के शीर्ष अभिनेताओं में से एक हैं और जब किसी एक परिवार के सदस्य पर फिल्म बनती है तो उसे अलग स्तर का दर्जा मिलता है।"

 सोनू ने आगे कहा, "शिवसेना के सदस्य इसलिए इस फिल्म का विरोध नहीं करेंगे, क्योंकि इस फिल्म को सेना ने ही बनाया है।" राउत भारतीय कला महोत्सव में भाग लेकर काफी खुश थे। राउत ने कहा, "देश के प्रमुख कलाकारों ने इस महोत्सव में अपनी कला का प्रदर्शन किया है। मैं सोचता हूं कि अगर हम कलाकारों को प्रोत्साहित नहीं करेंगे तो कौन करेगा।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement