1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 14 साल बाद सलमान खान- अनिल कपूर की फिल्म 'नो एंट्री' की बनेगी सीक्वल, नाम होगा No Entry Mein Entry

14 साल बाद सलमान खान- अनिल कपूर की फिल्म 'नो एंट्री' की बनेगी सीक्वल, नाम होगा No Entry Mein Entry

सलमान खान, अनिल कपूर और फरदीन खान की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'नो एंट्री' ने हाल ही में अपने 14 साल पूरे कर लिये हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 28, 2019 18:36 IST
Fim No Entry- India TV Hindi
Fim No Entry

सलमान खान, अनिल कपूर और फरदीन खान की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'नो एंट्री'' ने हाल ही में अपने 14 साल पूरे कर लिये हैं।  फिल्म के 14 साल पूरे होने की खुशी में फिल्म नो एंट्री के प्रोड्यूसर बोनी कपूर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि 2005 की सुपरहीट फिल्म 'नो एंट्री' ने 14 साल पूरे कर लिये हैं। और हम कोशिश कर रहे हैं लोगों के मनोरंजन को बढ़ाने के लिए हम जल्द ही नो एंट्री 2 लेकर आए।

बोनी कपूर के इस ट्वीट के बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्द ही नो एंट्री 2 रिलीज की जाएगी। वहीं दूसरी तरफ नो एंट्री के डॉयरेक्टर अनीस बज्मी ने ट्वीट करते हुए खुलासा किया है कि नो एंट्री 2 फिल्म का रिमेक नहीं होगा बल्कि सीक्वल होगा। और फिल्म के सिक्वल को मैं ही डॉयरेक्ट करूंगा। साथ ही बज्मी ने सिक्वल का खुलासा करते हुए कहा कि इस सिक्वल का नाम होगा No Entry Mein Entry।

बता दें कि हाल ही में एक रिपोर्ट्स में कहा गया कि फिल्म के दूसरे पार्ट में अर्जुन कपूर नजर आएंगे, वहीं कुछ रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया कि फिल्म में सलमान खान अहम रोल में नजर आएंगे। सोशल मीडिया पर कई तरह की बाते फैल रही हैं है। लेकिन फिल्म की कास्ट को लेकर किसी भी तरह की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। जहां तक सलमान के फिल्म में होने की बात है तो सलमान फिलहाल दबंग 3, शेर खान और इंशा अल्लाह जैसे प्रोजेक्ट्स में काफी बिजी हैं। और इस फिल्म को लेकर फिलहाल कोई बड़ी घोषणा नहीं की गई है।

Also Read:

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'वॉर' का ट्रेलर रिलीज होने के बाद बन रहे हैं मजेदार मीम्स, वायरल हो रहे हैं ये डायलॉग

स्टेज पर अकेले खड़े थे निक जोनस, प्रियंका ने कमाल का फोटोशॉप करके बना दी कपल फोटो, हो रही वायरल

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X