Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

नोरा फतेही टाइगर प्रिंट ड्रेस में नजर आईं बेहद खूबसूरत

नोरा फतेही ने जो तस्वीरें साझा की हैं, उनमें वह काफी बोल्ड और हॉट नजर आ रहीं हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 29, 2021 22:25 IST
नोरा फतेही nora fatehi- India TV Hindi
Image Source : NORA FATEHI/INSTAGRAM नोरा फतेही 

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही सोशल मीडिया पर शेयर की गई अपनी लेटेस्ट फोटो में काफी बेहद खूबसूरत लग रही हैं। नोरा ने इंस्टाग्राम पर अपनी पूरी तरह से टोन्ड ऑवरग्लास फ्रेम फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीरों का एक सेट पोस्ट किया। अभिनेत्री एक टाइगर प्रिंट कट-आउट क्रॉप टॉप और एक थाई हाई स्लिट स्कर्ट पहने समुद्र तट पर पोज देती हुई दिखाई दे रहीं हैं। उन्होंने अपने लुक को चंकी गोल्ड ईयररिंग्स और न्यूड लिप-स्टिक से पूरा किया हुआ है।

Bigg Boss OTT House: करण जौहर के शो की पहली तस्वीरें आईं सामने

नोरा फतेही ने जो तस्वीरें साझा की हैं, उनमें वह काफी बोल्ड और हॉट नजर आ रहीं हैं। तस्वीरें सामने आते ही काफी तेजी से वायरल हो रहीं हैं। तस्वीरें साझा करने वाली वेबसाइट पर पोस्ट की गई तस्वीरों पर 12 लाख से अधिक लाइक्स आ चुके हैं।

Khatron Ke Khiladi 11 : 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 में निक्की तंबोली की हुई वापसी

नोरा आगामी फिल्म भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया में एक जासूस की भूमिका में दिखाई देंगी, जिसमें अजय देवगन, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, शरद केलकर, अम्मी विर्क और प्रणिता सुभाष भी हैं।

इनपुट-आईएएनएस

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement