Thursday, May 16, 2024
Advertisement

रजनीकांत से मिलने उनके घर पहुंचे मलेशिया के प्रधानमंत्री रजाक

रजनीकांत इन दिनों अपनी ‘2.0’ को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। रजनीकांत से मुलाकात के लिए मलेशिया के प्रधानमंत्री नजीब रजाक शुक्रवार को उनके घर पहुंच गए। रज्जाक ने शुक्रवार को ट्विटर पर कहा...

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: March 31, 2017 19:44 IST
Rajinikanth- India TV Hindi
Rajinikanth

चेन्नई: दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत इन दिनों अपनी ‘2.0’ को लेकर  खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। रजनीकांत से मुलाकात के लिए मलेशिया के प्रधानमंत्री नजीब रजाक शुक्रवार को उनके घर पहुंच गए। रज्जाक ने शुक्रवार को ट्विटर पर कहा, "रजनीकांत के साथ मैत्रीपूर्ण बैठक। तमिल सुपरस्टार के घर।" उन्होंने सोशल मीडिया 66 वर्षीय अभिनेता के साथ अपनी एक तस्वीर भी शेयर की है।

रजाक तंजावुर विश्वविद्यालय से मानद उपाधि प्राप्त करने के लिए यहां पहुंचे हैं। बीते वर्ष रिलीज हुई रजनीकांत अपनी फिल्म 'कबाली' की शूटिंग के लिए मलेशिया के मलक्का में पहुंचे थे। वह यहां काफी वक्त तक रुके थे। इसी दौरान उन्होंने रजाक को भी अपना फैन बना लिया था। रजनीकांत ने यहां संवाददाताओं को बताया, "जब मुझे पता चला कि वह चेन्नई आ रहे हैं तो मैंने उन्हें घर पर आमंत्रित किया। उन्होंने मेरा आमंत्रण स्वीकार किया और घर आ गए। उन्होंने 'कबाली' भी देखी।"

पिछले कुछ वक्त से खबर आ रही थी कि रजनीकांत को बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की जगह मलेशियाई पर्यटन का ब्रांड एंबेसडर बनाया जा रहा है। लेकिन संवाददाताओं से बातचीत के दौरान उन्होंने इन अफवाहों को सिरे से खारिज कर दिया।

Rajinikanth

Rajinikanth

फिलहाल रजनीकांत अपनी फिल्म ‘2.0’ की रिलीज के लिए बिल्कुल तैयार हैं। इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार भी मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। फिल्म में वह विलेन के रुप में दिखाई देंगे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement