Friday, March 29, 2024
Advertisement

संजय मिश्रा के साथ नजर आ चुकी एक्ट्रेस से नर्स बनीं शिखा मल्होत्रा ने अपनी मां को माना प्रेरणा, कही ये बात

एक्ट्रेस शिखा मल्होत्रा अस्पताल में नर्स बन गई है और मरीजों के इलाज में मदद कर रही हैं। उन्होंने इंडिया टीवी के माध्यम से लोगों से मदद की।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 29, 2020 18:44 IST
Sikha malhotra- India TV Hindi
Sikha malhotra

कोरोना वायरस को कहर रोजोना तेजी से बढ़ता जा रहा है। इसके संक्रमण को रोकने के लिए पूरे देश में 21 दिनों लॉकडाउन कर दिया गया है। इसके साथ ही लोगों को घर में रहने की अपील की जा रही हैं। दूसरी ओर बॉलीवुड सेलिब्रेटीज लोगों को सुरक्षित रहने की अपील कर रहे हैं। इसी बीच संजय मिश्रा के साथ फिल्म 'कांचली' में नजर आने वाली शिखा मल्होत्रा ने भी लोगों की मदद के लिए आगे हाथ बढाया और नर्स बनकर लोगों की सेवा कर रही हैं। एक्ट्रेस ने इंडिया टीवी ने खास बातचीत में बताया कि आखिर वह इस पेशे में कैसे आईं। 

शिखा ने इंडिया टीवी को बताया कि मैं जब अपना डेब्यू एंजॉय कर रही थीं। इसी बीच आप ऐसी जगह जाए तो जहां पर लोगों से दूरी बनाकर रखना है। ऐसे में जब आप छोटे से बच्चे को देखते है तो दिमाग में मानसिक प्रभाव पड़ता है। वहीं दूसरी ओर बुजुर्ग लोग उठकर दरवाजे खोलकर बाहर जा रहे हैं। जिन्हें समझाना पड़ रहा है कि आखिर आपको यहां  रहना क्यों जरूरी है। 

इंडिया टीवी पर कुमार सानू ने बताया लॉकडाउन का महत्व, दान किए 5 लाख रुपये

शिखा ने आगे बताया कि ऐसे ही मेरे पास एक महिला आई और मुझे पकड़ कर रोने लगी कि मेरे बेटे से मिलाा दों। कई दिनों से मिली नहीं। ऐसे में उन्हें समझाने काफी मुश्किल था। खुद के इमोशनल को कंट्रोल करने समझाना काफी मुश्किल है।  

इंडिया टीवी के जरिए सिंगर श्वेता पंडित ने बताया इटली का हाल, '4-5 दिन की लापरवाही की सजा भुगत रहा है देश'

इंडिया टीवी के एंकर ने पूछा आखिर आपने इस पेशे को क्यों सुना। इस पर शिखा कहती है कि कॉलेज और डिग्री एक ऐसी चीज है जो कभी कोई नहीं छिन सकता है। मैं 4 साल डॉक्टरी की पढ़ाई की है। जब मेरी मां जल्द ही रिटायर होने वाली हैं लेकिन वो भी इस समय दिल्ली में बिना बैठे लगातार काम कर रही हैं तो ऐसे में मैं कैसे घर पर बैठ सकती थीं। मुझे एक बहुत ही अच्छी फिल्म के साथ डेब्यू करने को मिला। संजय मिश्रा जैसे लोगों के साथ काम करना मेरे लिए बहुत बड़ी बात है। 

शिखा ने इंडिया टीवी के माध्यम से युवाओं को को कहा कि अगर आपके पास भी मेरी तरह कोई डिग्री है तो घर पर न बैठे। प्लीज मदद के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाएं। इसके साथ ही लोगों को कोरोना वायरस के प्रति जागरूक करें। पीएम मोदी द्वारा किए गए लॉकडाउन पर अपना पूरा साथ दें। अगर कोई बाहर जा रहा है तो उसे तुरंत घर की ओर जाने को कहें। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement