1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. शाहरुख खान ने #MeToo मूवमेंट पर कहा- अब गलत व्यवहार को नज़रअंदाज़ नहीं किया जाएगा

शाहरुख खान ने #MeToo मूवमेंट पर कहा- अब गलत व्यवहार को नज़रअंदाज़ नहीं किया जाएगा

बॉलीवुड के बादशाह ने कहा कि इस आंदोलन के बाद भविष्य में बदलाव आने की उम्मीद है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: December 08, 2019 20:19 IST
shahrukh khan- India TV
Image Source : INSTAGRAM शाहरुख खान ने मीटू मूवमेंट पर बयान दिया है

बॉलीवुड के किंग यानि शाहरुख खान ने मीटू अभियान को लेकर बयान दिया है। उनका कहना है कि भले ही ये आंदोलन पश्चिमी देशों से शुरू हुआ हो, लेकिन भारत समेत पूरी दुनिया की महिलाओं को अपने साथ हुए बुरे व्यवहार के खिलाफ आवाज उठाने का मौका दिया है। 

शाहरुख खान ने 'टॉकिंग मूवीज' के होस्ट टॉम ब्रुक को दिए इंटरव्यू में कहा कि इस आंदोलन ने कार्यस्थलों पर महिलाओं के साथ हो रहे बुरे बर्ताव पर प्रकाश डाला है। साथ ही महिलाओं को बोलने का मौका दिया। अपनी आपबीती सुनाने में सपोर्ट किया। 

लता मंगेशकर 28 दिन बाद हॉस्पिटल से हुईं डिस्चार्ज, निमोनिया का हो रहा था इलाज

बॉलीवुड के बादशाह ने कहा कि इस आंदोलन के बाद भविष्य में बदलाव आने की उम्मीद है। ये हमें और जागरुक बनाएगा। लोग ये जान चुके हैं कि अगर कोई अनुचित व्यवहार करे तो इसे नज़रअंदाज़ नहीं किया जाएगा। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो कथित तौर पर शाहरुख ने राज निदिमोरु और कृष्णा डीके की आगामी बड़े बजट की कॉमिक-एक्शन थ्रिलर के लिए हामी भर दी है। राज और डीके इस फिल्म का निर्देशन करेंगे, जो इससे पहले 'गो गोआ गोन' और 'स्त्री' जैसी फिल्मों के लिए काम कर चुके हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13