Monday, May 13, 2024
Advertisement

श्रद्धा दास को पत्रकारिता की पढ़ाई से मिली मदद

श्रद्धा दास कई फिल्मों में अपने अभिनय से दर्शकों को लुभा चुकी हैं। लेकिन उनके बारे में शायद ही कोई इस बात को जानता होगा कि श्रद्धा अपने कॉलेज के दिनों में पत्रकारिता की पढ़ाई कर चुकी हैं। लेकिन अभिनय जगत में होने के बावजूद अब उनकी यह पढ़ाई काम आ रही.

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: July 03, 2017 14:59 IST
das- India TV Hindi
das

चेन्नई: अभिनेत्री श्रद्धा दास कई फिल्मों में अपने अभिनय से दर्शकों को लुभा चुकी हैं। लेकिन उनके बारे में शायद ही कोई इस बात को जानता होगा कि श्रद्धा अपने कॉलेज के दिनों में पत्रकारिता की पढ़ाई कर चुकी हैं। लेकिन अभिनय जगत में होने के बावजूद अब उनकी यह पढ़ाई काम आ रही है। दरअसल इन दिनों श्रद्धा अपनी आगामी तेलुगू फिल्म 'पीएसवी गरुड़ वेगा' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं और इस फिल्म में वह एक पत्रकार की भूमिका निभाती हुई दिखाई देंगी। इस लेकर श्रद्धा का कहना है कि कॉलेज में की गई पढ़ाई उनकी इस फिल्म के लिए मददगार साबित हुई है।

प्रवीण सत्तरू की फिल्म 'गुंटुर टॉकीज' में गैंगस्टर का किरदार निभाने के बाद श्रद्धा उनके निर्देशन में बन रही 'पीएसवी गरुड़ वेगा' में र्पिोटर की भूमिका में नजर आएंगी। श्रद्धा ने बताया, "मैंने कॉलेज में ब्रॉडकास्ट जर्नलिज्म (पत्रकारिता) की पढ़ाई की है। फिल्म में रिपोर्टर की भूमिका निभाने के दौरान यह अनुभव काम आया। मेरे लिए यह पूरी तरह से नया नहीं था क्योंकि मैं रिपोर्टर की जीवनशैली से बखूबी वाकिफ हूं कि वे कैसे बात करते हैं और काम करते हैं। "

उन्होंने बताया कि वैसे तो वह तेलुगू बोलने में सहज हैं, लेकिन शुद्ध तेलुगू बोलने में उन्हें थोड़ी मुश्किल हुई। फिल्म में वह न्यूजरूम के साथ बाहर र्पिोटिंग करती भी नजर आएंगी। उन्होंने इस किरदार को निभाने के लिए एक महीने से ज्यादा तैयारी की। 25 करोड़ की लागत वाली इस फिल्म में राजशेखर, पूजा कुमार और अदित जैसे कलाकार भी हैं। 43 साल की मलाइका के बिकिनी अंदाज ने उड़ाए सबके होश

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement