Thursday, April 25, 2024
Advertisement

असम में बंगाली गाना गाने पर सिंगर शान पर चल गए पत्थर!

जैसे ही शान ने गाना शुरू किया लोग चिल्लाने लगे कि 'ये असम है बंगाल नहीं' और वहां शान के खिलाफ हूटिंग शुरू हो गई। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: October 30, 2018 17:59 IST
शान- India TV Hindi
शान

नई  दिल्ली: बॉलीवुड सिंगर शान ने गुवाहाटी में गाना गाया तो उनपर पत्थर बरसने लगे, शान लोगों को समझाते रहे लेकिन उग्र भीड़ मानी नहीं, आखिर इसकी वजह क्या थी? आपको बता दें, गुवाहाटी के स्टेडियम में स्टेज सजा हुआ था। बॉलीवुड सिंगर शान गाना गा रहे थे, लेकिन अचानक उनकी हूटिंग होने लगी। फिर छोटे पत्थर, और कागज की बॉल बनाकर स्टेज पर फेंके जाने लगे। दर्शक दीर्घा में बैठे कुछ लोग जबरदस्त विरोध कर रहे थे, और गो बैक गो बैक के नारे लगा रहे थे। 

बता दें, शान ने शो के दौरान एक बंगाली गाना गाया, गुवाहाटी के लोगों को ये पसंद नहीं आया है। जैसे ही शान ने गाना शुरू किया लोग चिल्लाने लगे कि 'ये असम है बंगाल नहीं' और वहां शान के खिलाफ हूटिंग शुरू हो गई। शान लोगों से अपील करते दिखें कि इसे राजनीति से ना जोड़े और एक कलाकार के साथ ऐसा व्यवहार ना करें। हंगामा बढ़ने लगा तो शान भी नाराज हो गए, वो स्टेज के पीछे चले गए वहां से उन्होंने बताा कि बुखार होने के बावजूद वो यहां परफॉर्म करने आए थे।  बाद में आयोजकों ने बीच बचाव किया और म्यूजिक शो हो सका। 

इस बारे में शान ने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट भी किया है, उन्होंने असम की जनता को प्यार के लिए धन्यवाद दिया है।

Also Read: 

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी सासू मां के साथ लगाए ठुमके

केदारनाथ के टीजर में सुशांत-सारा के किस से भड़के लोग

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement