साहसी लोगों की कहानी है 'सैटेलाइट शंकर' : सूरज पंचोली

आदित्य पंचोली और जरीना वहाब के बेटे सूरज फिल्म के प्रमोशनल गीत के लिए 20 जवानों के साथ सहयोग कर रहे हैं। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 05, 2019 16:51 IST
 सूरज पंचोली- India TV Hindi
 सूरज पंचोली

मुंबई: अभिनेता सूरज पंचोली का कहना है कि उनकी आगामी फिल्म 'सैटेलाइट शंकर' दिल को झकझोर देने वाली बहादुर लोगों की दास्तान है और इसे दिखाना चाहिए। सूरज ने एक बयान में कहा, "मैं इस परियोजना का हिस्सा बनने को लकेर खासतौर से रोमाचिंत था क्योंकि यह एक जवान की वास्तविक जीवन की कहानी है। इस फिल्म का अंतर्राष्ट्रीय संबंधों से कोई लेना-देना नहीं है। यह बहादुरों के बारे में दिल को झकझोर देने वाली दास्तां है जो विशुद्ध है और दिखाई जानी चाहिए।"

आदित्य पंचोली और जरीना वहाब के बेटे सूरज फिल्म के प्रमोशनल गीत के लिए 20 जवानों के साथ सहयोग कर रहे हैं। गीत के बारे में अभिनेता ने कहा कि वे फिलहाल जवानों के एक समूह के साथ गाने को फिल्माने की प्रक्रिया में हैं। 

इरफान कमाल निर्देशित फिल्म को पंजाब व दक्षिण में और हिमाचल में चीन की सीमा के पास फिल्माया गया है। 'सैटेलाइट शंकर' सिनेमाघरों में पांच जुलाई को प्रदर्शित होगी। 

ALSO READ:

Romeo Akbar Walter (RAW) Movie Review: सस्पेंस-थ्रिलर में चूकती है फिल्म, जॉन अब्राहम-जैकी श्रॉफ की एक्टिंग ने किया इम्प्रेस

सलमान खान की भांजी अलिजेह अग्निहोत्री कोरियोग्राफर सरोज खान से सीख रही हैं डांस, जल्द कर सकती है बॉलीवुड डेब्यू

दिल्ली की सड़को में कंगना रनौत खुद को 'गोलगप्पे' खाने ने नहीं रोक पाईं, देखें तस्वीरें

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन