Sunday, May 05, 2024
Advertisement

कंगना के बाद अब 'बढ़ो बहू' के सितारे भी सीख रहे इनसे हरियाणवी

टेलिविजन का हाल ही में शुरु हुआ लोकप्रिय धारावाहिक ‘बढ़ों बहू’ इन दिनों काफी चर्चा में बना हुआ है। दर्शकों के बीच इसे खूब पसंद किया जा रहा है। इस शो के सभी कलाकार हरियाणवी भाषा बोलते हुए नजर आ रहे हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: October 20, 2016 16:47 IST
badho bahu- India TV Hindi
badho bahu

मुंबई: टेलिविजन का हाल ही में शुरु हुआ लोकप्रिय धारावाहिक बढ़ों बहू इन दिनों काफी चर्चा में बना हुआ है। दर्शकों के बीच इसे खूब पसंद किया जा रहा है। इस शो के सभी कलाकार हरियाणवी भाषा बोलते हुए नजर आ रहे हैं। शो के शुरु होने के बाद भी ये लोग अब तक इस भाषा को सीख रहे हैं। इसके लिए फिल्म 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स' के लिए अभिनेत्री कंगना रनौत को हरियाणवी सीखा चुकीं सुनीता शर्मा इन कलाकारों की मदद कर रही हैं। हरियाणा की पृष्ठभूमि पर बने 'बढ़ो बहू' के किरदार बिल्कुल सही लहजे में हरियाणवी बोलते नजर आ रहे हैं।

इसे भी पढ़े:-

इसमें प्रिंस नरूला और रिताशा राठौर जैसे सितारे प्रमुख भूमिका में नजर आ रहे हैं। सुनीता ने बताया,"मैं पिछले एक महीने के अधिक समय से 'बढ़ो बहू' के कलाकारों को प्रशिक्षण दे रही हूं और यह खास अनुभव रहा।"

उन्होंने कहा, "इसका सबसे अच्छा अनुभव कलाकार हैं। वे इस काम को जानने के लिए उत्साहित हैं। खासतौर पर रिताशा एक प्रशिक्षित थिएटर कलाकार हैं और वह संवाद अच्छी तरह सीखती हैं।" सुनीता ने यह भी शेयर किया कि वह 'दंगल' के कलाकारों को भी हरियाणवी सीखा चुकी हैं। उन्होंने कहा, "मैंने आमिर खान की 'दंगल' की पूरी टीम को प्रशिक्षित किया है। उम्मीद है लोग इसका भी समर्थन करेंगे।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement