Friday, March 29, 2024
Advertisement

कैंसर से जंग लड़ते हुए इरफान खान ने मीडिया के लिए लिखा था बेहद भावुक खत, पढ़िए

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान 2018 में न्यूरो एंड्रोक्राइन कैंसर से ग्रसित हो गए थे। उन्होंने 2019 में मीडिया के लिए इमोशनल पोस्ट शेयर किया था।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 29, 2020 15:32 IST
Irrfan khan- India TV Hindi
Image Source : TWITTER इरफान खान

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान 53 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कहकर चले गए हैं। कोलन इंफेक्शन के कारण उन्हें मंगलवार को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में  भर्ती कराया गया था। इरफान 2018 में न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से ग्रसित हो गए थे। जिसके बारे में उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके फैन्स को बताया था और इलाज के लिए लंदन चले गए थे। जिसके बाद 2 अप्रैल 2019 को वह इलाज करवाकर भारत वापिस आ गए थे। उसके बाद उन्होंने मीडिया में अपने दोस्तों के साथ एक बेहद भावुक खत लिखा था।

उन्होंने लिखा था-  बीते कुछ महीने थकान से लड़ने और रील और वास्तविक दुनिया का सामना करने के लिए ठीक होने में बीते हैं। मैं आप सभी की चिंता से ज्ञात हूं और आपसे बात करना चाहता हूं अपनी जर्नी आपके साथ शेयर करना चाहता हूं। लेकिन मैं इसे खुद को सांस लेने और आंतरिक रुप से तैयार कर रहा हूं, काम के साथ अपने स्वास्थ्य को मिलाकर छोटे स्टेप उठा ले रहा हूं और दोनों के समामेलन का प्रयोग करने की कोशिश कर रहा हूं।

अलविदा इरफान खान: तस्वीरों के जरिए देखिए उनकी जिंदगी के अनमोल लम्हें

इरफान खान ने कहा मैं आप लोगों की शुभकामनाओं का आभार व्यक्त करता हूं। मैं आप लोगों का सम्मान करता हूं आपने मुझे ठीक होने के लिए समय दिया। इस जर्नी में आपके धैर्य  प्यार के लिए धन्यवाद।

इरफान खान के निधन के बाद रवि किशन, कैलाश खेर सहित कई कलाकारों ने इंडिया टीवी के जरिए दी श्रद्धांजलि

 इरफान ने खत में राइटर रेनर मारिया की कुछ लाइनें भी शामिल की थी। उन्होंने लिखा मुझे जो महसूस हो रहा है वह आप सभी के साथ साझा कर रहा हूं। मैं अपना जीवन एक रिंग की तरह जीता हूं जो पृथ्वी और आकाश में फैली हुई है। मैं कभी भी अंतिम चक्कर को पूरा नहीं कर सकता, लेकिन मैं यही कोशिश करूंगा। मैं ईश्वर के आदिम टॉवर के चारों ओर चक्कर लगाता हूं, और मैं दस हजार साल से लगा रहा हूं ; और मैं अभी भी नहीं जानता कि क्या मैं एक बाज़, एक. तूफान, या एक अधूरा गीत - रिल्के  "

'चंद्रकांता' से 'चाणक्य' और 'भारत एक खोज' तक, टीवी पऱ भी इरफान ने बिखेरे थे एक्टिंग के जलवे

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement