Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

जुबिन नौटियाल स्टेज शो करने के लिए हैं बेताब, कहा- फैंस से मिलना चाहता हूं

जुबिन नौटियाल का कहना है कि लॉकडाउन को शुरू में उन्होंने नए गीतों को बनाने के अवसर के रूप में देखा था, लेकिन अब वह मंच पर वापस जाने और लाइव, गिग्स में प्रशंसकों के साथ संगीत का आदान-प्रदान करने का और इंतजार नहीं कर सकते।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 18, 2020 22:33 IST
zubin nautiyal - India TV Hindi
Image Source : INSTA- @JUBIN_NAUTIYAL जुबिन नौटियाल स्टेज शो करने के लिए हैं बेताब

मुंबई: सिंगर जुबिन नौटियाल का कहना है कि लॉकडाउन को शुरू में उन्होंने नए गीतों को बनाने के अवसर के रूप में देखा था, लेकिन अब वह मंच पर वापस जाने और लाइव, गिग्स में प्रशंसकों के साथ संगीत का आदान-प्रदान करने का और इंतजार नहीं कर सकते। जुबिन ने कहा, "जनवरी, फरवरी में, यहां तक कि मार्च में, लॉकडाउन शुरू होने से पहले मैं उन गायकों में से एक था, जो हमेशा ऑन-स्टेज रहते थे, लाइव गिग्स करते थे, 30 दिनों में लगभग 20 लाइव गिग्स के लिए बाहर रहते थे। यह एक अलग वक्त था। लेकिन मुझे यह भी एहसास हुआ कि मुझे नया संगीत कंटेंट बनाने की आवश्यकता है, जिसके लिए मुझे अपने स्टूडियो की कमान संभालनी थी।"

राहुल रॉय को कैसे हुआ ब्रेन स्ट्रोक? निशांत मलकानी ने बताई आंखों देखी

उन्होंने आगे कहा, "इसलिए जब लॉकडाउन शुरू हुआ, तो परेशान महसूस करने के बजाय, मैंने नए गीतों के स्वरों पर काम करने के लिए समय का उपयोग किया। अगर मुझे सिर्फ एक स्टेज से दूसरे स्टेज पर जाना होता तो मैं ऐसा नहीं कर पाता। जब भी लाइव गिग्स शुरू होंगे, मैं अपने नए गीतों के प्रदर्शन के लिए बहुत उत्सुक हूं। मैं वास्तव में अपने प्रशंसकों से मिलना चाहता हूं।"

Nayan Video Song: ध्वनि भानुशाली और जुबिन नौटियाल का नया गाना 'नयन' हुआ रिलीज

ध्वनि भानुशाली और जुबिन नौटियाल का नया गाना 'नयन' रिलीज हो चुका है और खूब पसंद भी किया जा रहा है। गाने में ध्वनि कॉलेज की फ्रेशर के रोल में हैं, सीनियर्स उसकी रैगिंग लेती हैं, और उसे सीनियर को प्रपोज करने को कहती हैं। जिसके बाद ध्वनि एक सीनियर को प्रपोज करती हैं।  दोनों एक दूसरे को सच में लाइक करने लगते हैं, लेकिन सीनियर को ये बात पसंद नहीं आती और वो पूल पार्टी वाले दिन ध्वनि को पूल में धक्का दे देती है। आगे क्या होता है इसके लिए तो आपको गाना देखना पड़ेगा।

गाने की बात करें तो इसे ध्वनि भानुशाली और जुबिन नौटियाल ने गाया है। वहीं इस गाने को लिखा है मशहूर गीतकार मनोज मुंतशिर ने। गाने को म्यूजिक लिजो जॉर्ज और डीजे चेतस ने दिया है। गाना टी-सीरीज ने रिलीज किया है और ये मनहार उदास के गाने 'नयन ने बांध रखी ने' का रीमेक है।

देखिए ये खूबसूरत गाना-

ध्वनि भानुशाली स्टेज शो को कर रही हैं मिस

हाल ही में पॉप स्टार ध्वनि भानुशाली  ने बताया कि उन्हें स्टेज पर परफॉर्म करने और मस्ती करने की याद आ रही है। अपने स्टेज परफॉर्मेंस की तस्वीरों के एक कोलाज को साझा करते हुए उन्होंने ट्वीट किया, "मुझे लोगों के बीच में रहकर मस्ती और बेवकूफी करने की याद आ रही है। हैशटैगथ्रोबैक।" 

हिमेश रेशमिया के बर्थडे पर पत्नी सोनिया ने काटा केक, फैंस को दिया खास मैसेज

ध्वनि के मुताबिक लॉकडाउन का मतलब अपनी देखभाल करने से है। उन्होंने कहा, "सामान्य जिंदगी में भागादौड़ी में हम काफी व्यस्त रहते हैं जिसके चलते हम कई बार अपना ख्याल नहीं रख पाते हैं।"

एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी ने फैंस को दिए फिटनेस टिप्स, यूं करें खुद की देखभाल

वह आगे कहती हैं, "अपनी त्वचा की देखभाल करने से लेकर संगीत का अभ्यास करना और कसरत करने से लेकर अपनी छोटी बहन के साथ खाना पकाना सीखना, मुझे लगता है कि मुझे अपने बारे में कई नई चीजों का पता लगा है।"

इनपुट- आईएएनएस

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement