Monday, June 17, 2024
Advertisement

रिलीज से पहले मुसीबत में पड़े फिल्म 'हमारे बारह' के स्टार्स, मिल रही जान से मारने की धमकी, पुलिस में रिपोर्ट दर्ज

अन्नू कपूर की अपकमिंग फिल्म हमारे बारह के स्टार कास्ट्स को जान से मारने और बालात्कार करने की धमकियां मिल रही हैं। मिल रही धमकियों को लेकर फिल्म के निर्माता और एक्टर्स ने पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

Reported By : Atul Singh Written By : Pankaj Yadav Updated on: May 25, 2024 11:00 IST
फिल्म हमारे बारह का पोस्टर- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA फिल्म हमारे बारह का पोस्टर

डायरेक्टर कमल चंद्रा की पहली फिल्म 'हमारे बारह' रिलीज से पहले ही मुसीबत में फंस गई। इस फिल्म का मुस्लिम संगठन लगातार विरोध कर रही है और इसे बैन करने की मांग कर रही है। इस फिल्म में अन्नू कपूर लीड रोल में हैं और उनके अलावा अभिनेता मनोज जोशी भी इस फिल्म में हैं। फिल्म इस्लाम धर्म की व्याख्या को लेकर सवाल उठाती है। जिसे लेकर फिल्म के स्टार कास्ट्स और और क्रू मेंबर्स को लगातार अज्ञात लोगों से मौत और बलात्कार की धमकियां मिल रही हैं। मिल रही धमकियों को लेकर फिल्म के प्रोड्यूसर और एक्टर्स ने मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है।

फिल्म के स्टारकास्ट्स को मिली जान से मारने की धमकी

फिल्म 7 जून को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। जिसका प्रीमियर 77वे कांस फिल्म फेस्टिवल में भी हो चुका है। बता दें, पहले इस फिल्म का नाम ‘हम दो हमारे बारह था।’ लेकिन सेंसर बोर्ड के कहने पर इस फिल्म का नाम बदल कर ‘हमारे बारह’ कर दिया गया है। गौरतलब है कि फिल्म 'हमारे बारह' का ऑफिशियल ट्रेलर रिलीज होने के बाद फिल्म के स्टार कास्ट्स और मेकर्स को धमकियां मिलनी शुरू हुई हैं। धमकियों के अलावा फिल्म के स्टारकास्ट्स और मेकर्स की डिटेल्स सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही हैं। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें, फोन नंबर और उनके घर का पता लीक कर दिया गया है। वहीं मुंबई पुलिस ने फिल्म के स्टार कास्ट्स को यह आश्वासन दिया है कि हमारे रहते आपको कोई भी नुकसान नहीं होगा।

इस्लाम धर्म को लेकर कई सवाल उठाती है यह फिल्म

फिल्म के ट्रेलर को देखने से पता चलता है कि फिल्म में यह दिखाय गया है कि मुस्लिम धर्म में कैसे कट्टरपंथी मौलानाओं के प्रभाव में आकर मुस्लिम महिलाओं पर अत्याचार होता है। फिल्म अपने अलग कंटेंट के कारण चर्चा में है। फिल्म मुस्लिम धर्म को लेकर यह सवाल उठाती है कि क्या औरत और मर्द के लिए इस्लाम अलग-अलग मानदंड अपनाता है?

ये भी पढ़ें:

72 की उम्र में खतरनाक एक्शन करते दिखे ममूटी, Turbo के स्टंट देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

सिंघम 3: अजय देवगन ने की जम्मू-कश्मीर सरकार की तारीफ, कहा- 'हम आते रहेंगे'

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement