Tuesday, June 25, 2024
Advertisement

72 की उम्र में खतरनाक एक्शन करते दिखे ममूटी, Turbo के स्टंट देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

डायरेक्टर वैशाख की 'टर्बो' में ममूटी, राज बी शेट्टी और अंजना जयप्रकाश का दमदार किरदार देखने को मिला। वहीं इस फिल्म में 72 की उम्र में भी साउथ एक्टर ममूटी का जबरदस्त नहीं बल्कि खतरनाक एक्शन देखने को मिला है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: May 24, 2024 11:45 IST
Turbo actor Mammootty was seen doing dangerous action at the age of 72- India TV Hindi
Image Source : ISTAGRAM 72 की उम्र में खतरनाक एक्शन करते दिखे मामूट्टी

मलयालम सुपरस्टार ममूटी पिछले दो साल से शानदार फॉर्म में नजर आ रहे हैं। हॉरर फिल्म 'भ्रमयुगम' में शानदार काम करने के बाद अब एक्टर 'टर्बो' की वजह से चर्चा में बने हुए हैं, जिसमें वह खतरनाक एक्शन अवतार में दिखाई दिए। ये फिल्म 23 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। ममूटी की फिल्मों का बॉक्स ऑफिस ट्रैक देखते हुए इन दिनों मलयालम सिनेमा में सबकी निगाहें अभिनेता की अब इस फिल्म पर टिकी हैं। फिल्म 'टर्बो' में साउथ एक्टर ममूटी को 72 की उम्र में खतरनाक एक्शन और स्टंट करते देख आप हैरान होने वाले हैं। फिल्म को लोगों से बहुत ही अच्छे रिव्यू मिल रहे हैं।

ममूटी ने 72 की उम्र में एक्शन कर मचाया तहलका

फिल्म 'टर्बो' में ममूटी ने टर्बो जोस के किरदार में जबरदस्त और खतरनाक एक्शन करते दिखाई देते हैं। इस उम्र में साउथ सुपरस्टार रजनीकांत के बाद सबसे ज्यादा अगर किसी के एक्शन की तारीफ और सोशल मीडिया पर चर्चा हो रही है वह कोई और नहीं ममूटी हैं। फिल्म में एक्टर को हर सीन दे बाद धमाकेदार लड़ाई और मार काट करते देखा जा सकता है। दमदार एक्शन सीक्वेंस देखे आप भी ममूटी की तारीफ करने वाले हैं। पूरी मूवी में अभिनेता का पावर पैक एक्शन देख आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

फिल्म टर्बो की कहानी 

ममूटी ने फिल्म 'टर्बो' में टर्बो जोस का किरदार निभाया है जो एक जीप ड्राइवर है। इस फिल्म में उनके रोल को थोड़ा सा उकसाने पर वह अपने गांव में झगड़ा कर लेता है, जिसके बाद गांव के कुछ लड़के एक मेले में उसे लड़ाई करने का इंतजार करते हैं। जब उसका दोस्त जेरी (शबरीश वर्मा) लड़ाई में घायल हो जाता है तो उसे पता चलता है कि दुश्मन के गिरोह ने उसे निशाना बनाया क्योंकि उसे इंदुलेखा (अंजना जयप्रकाश) को प्यार हो गया था। जोस इंदु के घर जाता है और उसे जैरी के घर लाता है, लेकिन वह उसे देखकर दंग रह जाता है। इससे सिंधु और जैरी मुसीबत में पड़ जाते हैं और कहानी चेन्नई की ओर मुड़ जाती है।

फिल्म टर्बो का पहले दिन का कलेक्शन

मलयालम भाषा की एक्शन कॉमेडी फिल्म 'टर्बो' ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर दमदार ओपनिंग की करते हुए 5.70 करोड़ की कमाई सिर्फ भारत में की है। सैकनिल्क के  अनुसार, वर्ल्डवाइड कलेक्शन 7 से 8 करोड़ तक पहुंच गया है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement