Monday, April 29, 2024
Advertisement

दीपिका पादुकोण ने पति रणवीर सिंह किया ऐसा वर्कआउट, ट्रेनर ने शेयर कर दी INSIDE PHOTO

Deepika Padukone and Ranveer Singh Workout Photo: बॉलीवुड के पावर कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को साथ में देखना उनके हर फैन के लिए बड़ा सरप्राइज होता है। हाल ही में ये दोनों एक साथ जिम पहुंच गए और साथ में वर्कआउट किया।

Written By : IANS Edited By : Ritu Tripathi Published on: April 13, 2023 17:32 IST
Deepika Padukone and Ranveer Singh- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Deepika Padukone and Ranveer Singh

Deepika Padukone and Ranveer Singh Workout Photo: बॉलीवुड के पावर कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह फिल्मों में साथ में काफी पसंद किए जाते हैं। वजह है उनकी स्क्रीन पर गजब की केमिस्ट्री, लेकिन यह भी सच है कि इस कपल की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री से ज्यादा इनकी ऑफ स्क्रीन केमिस्ट्री लोगों का दिल जीतती है। दोनों सिर्फ मस्ती में ही नहीं बल्कि वर्कआउट पार्टनर भी हैं। हाल ही में ये दोनों स्टार्स एक साथ जिम पहुंच गए। जहां से उनकी ट्रेनर ने दोनों की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर दी है। 

तस्वीर के साथ ट्रेनर ने लिखी ये बात 

दोनों ने साथ में जिम में तस्वीर खिंचवाई। सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर यास्मीन कराचीवाला ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर दीपिका और रणवीर की एक तस्वीर पोस्ट की है। स्टार जोड़ी ने जिम सेल्फी में यास्मीन के साथ पोज दिया। इसे शेयर करते हुए ट्रेनर ने लिखा- जिमिंग अभी और बेहतर हो गई है।

Deepika Padukone and Ranveer Singh

Image Source : INSTAGTRAM_YASMINKARACHIWALA
Deepika Padukone and Ranveer Singh

इन फिल्मों में बिजी हैं स्टार्स 

काम के मोर्चे पर, दीपिका पादुकोण अगली बार ऋतिक रोशन और अनिल कपूर के साथ सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित आगामी फिल्म 'फाइटर' में नजर आएंगी। इसके अलावा अंदाजा लगाया जा रहा है कि दीपिका बॉलीवुड के स्पाई यूनिवर्स 'पठान' के सीक्वल 'टाइगर वर्सेज पठान' में भी नजर आएंगी।    

'कुमकुम भाग्य' फेम जीशान खान और रेहाना पंडित का हुआ ब्रेकअप? सोशल मीडिया पर खुलेआम कही ये बात

Kajol ने पहली बार किया खुलासा, 'कुछ कुछ होता है' में शादी का वो राज अब आया सामने

रणवीर आखिरी बार रोहित शेट्टी की फिल्म 'सर्कस' में नजर आए थे। वह अब करण जौहर की 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के लिए कमर कस रहे हैं। वह अपनी 'गली बॉय' की को-स्टार आलिया भट्ट के साथ फिर से नजर आएंगे। 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन भी हैं।

IPL 2023 के दौरान सलमान खान ने बताया फेवरेट खिलाड़ी का नाम, एमएस धोनी को लेकर कही ये बात

Tiger-3 को लेकर बड़ा खुलासा आया सामने, दुनिया के तीन बेस्ट एक्शन डायरेक्टर कर रहे सीक्वेंस को तैयार

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement