Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

ऋतिक रोशन ने अपनी माँ पिंकी रोशन को फिटनेस के लिए ऐसे किया मोटिवेट

ऋतिक ने अपनी माँ का एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वह उम्र के बैरियर को तोड़ते हुए फिटनेस में अपना बेस्ट देती हुई नजर आईं। 

Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 31, 2022 19:02 IST
Hrithik Roshan with Mom- India TV Hindi
Image Source : HRITHIK ROSHAN/INSTAGRAM Hrithik Roshan with Mom

Highlights

  • पिंकी रोशन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर वीडियो पोस्ट किए हैं जिसमें वह जमकर एक्सरसाइज़ करते हुए नज़र आ रही हैं।
  • ऋतिक रोशन अपनी मां को फिटनेस के लिए हमेशा मोटिवेट करते हैं।

फिटनेस फ्रीक और सुपरस्टार ऋतिक रोशन हर बार अपने फैंस और फ़ॉलोवर्स को फिटनेस के प्रति मोटिवेट करते आये हैं और इस सूची में अब उनकी माँ पिंकी रोशन का नाम भी शामिल हो गया है। हाल ही में ऋतिक ने अपनी माँ का एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वह उम्र के बैरियर को तोड़ते हुए फिटनेस में अपना बेस्ट देती हुई नजर आईं। और अब, पिंकी रोशन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर वीडियो पोस्ट किए हैं जिसमें वह जमकर एक्सरसाइज़ करते हुए नज़र आ रही हैं और इस प्रेरणा का श्रेय उन्होंने अपने बेटे ऋतिक रोशन को दिया है। 

अपनी मां के साथ एक करीबी रिश्ता साझा करने वाले ऋतिक रोशन ने समय-समय पर परफ़ेक्ट फैमिली मैन होने की एक मिसाल कायम की है। सुपरस्टार अक्सर अपने फैमिली इवेंट से कंटेंट पोस्ट करते आये हैं और छोटे-छोटे लक्ष्य व उपलब्धी का जश्न मनाते रहते हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement